Move to Jagran APP

सरकार किसानों और गरीबों की है, अगर कोई कांग्रेसी सीएम भूला तो उसे बदल देंगे- राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को भोपाल में किसानों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि आपकी शक्ति ने कांग्रेस को चुनाव जिताया, और आपकी शक्ति ने आपका कर्ज माफ किया।

By Mangal YadavEdited By: Published: Fri, 08 Feb 2019 06:20 PM (IST)Updated: Fri, 08 Feb 2019 06:33 PM (IST)
सरकार किसानों और गरीबों की है, अगर कोई कांग्रेसी सीएम भूला तो उसे बदल देंगे- राहुल गांधी
सरकार किसानों और गरीबों की है, अगर कोई कांग्रेसी सीएम भूला तो उसे बदल देंगे- राहुल गांधी

भोपाल,जेएनएन। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को भोपाल में किसानों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि आपकी शक्ति ने कांग्रेस को चुनाव जिताया, और आपकी शक्ति ने आपका कर्ज माफ किया। राहुल ने कहा कि हमने हमने आपकी शक्ति को जोड़ने का, आपकी आवाज को सुनने का काम किया। कांग्रेस के मुख्यमंत्री को इस बात को नहीं भूलना चाहिए और वे अगर भूले तो नया सीएम आयेगा। 

loksabha election banner

राहुल ने भाजपा पर साधा निशाना
किसानों को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि अगर केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनी तो उनकी सरकार गरीब वर्ग के हर एक व्यक्ति को न्यूनतम आय की गारंटी देगी। उन्होंने ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हरित क्रांति, सफेद क्रांति, भोजन का अधिकार, कम्प्यूटर लाई। उधर, मोदीजी किसानों को 17 रुपए प्रतिदिन देने की घोषणा पर खुद की तारीफ कर रहे हैं। पूर्ववर्ती भाजपा सरकार की आलोचना करते हुए राहुल ने कहा कि मध्यप्रदेश में 15 साल सिर्फ अधिकारियों के बल पर राज चला है। लेकिन हम जनता की सरकार चलाएंगे।

राहुल ने किसानों का जताया आभार
विधानसभा में मिली जीत का आभार जताने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जम्बूरी मैदान में किसानों को संबोधित किया। माना जा रहा है कि उन्होंने इसी के साथ लोकसभा चुनाव का शंखनाद भी कर दिया। प्रदेश में पार्टी कार्यकर्ताओं ने इस मेगा शो के लिए पूरी ताकत झोंक दी थी। राहुल की मौजूदगी में दिग्गज भाजपा नेता और पूर्व मंत्री डॉ. रामकृष्ण कुसमरिया को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.