Move to Jagran APP

मोदी पर ओवैसी का तंज, झूठे वादों के लिए उपवास क्यों नहीं रखते पीएम

ओवैसी ने पीएम से पूछा कि क्या मोदी आत्महत्या करने वाले किसानों के लिए भी उपवास रखेंगे।

By Manish NegiEdited By: Published: Wed, 11 Apr 2018 04:53 PM (IST)Updated: Wed, 11 Apr 2018 04:57 PM (IST)
मोदी पर ओवैसी का तंज, झूठे वादों के लिए उपवास क्यों नहीं रखते पीएम
मोदी पर ओवैसी का तंज, झूठे वादों के लिए उपवास क्यों नहीं रखते पीएम

हैदराबाद, पीटीआई। बजट सत्र के दौरान संसद ना चल पाने को लेकर भाजपा ने 12 अप्रैल को उपवास का एलान किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह समेत पार्टी के सभी सांसद एक दिन के उपवास पर बैठेंगे। हालांकि, उपवास के एलान के बाद विरोधी नेताओं ने भाजपा पर हमला बोलना शुरू कर दिया है। एआईएमआईएम अध्यक्ष और लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने इसको लेकर पीएम मोदी पर करारा वार किया है। ओवैसी ने पीएम से पूछा कि क्या मोदी आत्महत्या करने वाले किसानों के लिए भी उपवास रखेंगे। ओवैसी ने यह भी कहा कि मोदी को अपने झूठे वादों के लिए भी उपवास पर बैठना चाहिए।

loksabha election banner

ओवैसी ने कहा 'पीएम मोदी संसद सत्र ना चल पाने को लेकर उपवास पर बैठना चाहते हैं। मैं पूछना चाहता हूं कि क्या माननीय प्रधानमंत्री के कर्तव्य की भावना खो गई है। पिछले चार सालों में हजारों किसानों ने आत्महत्या की है।' ओवैसी ने यह भी कहा कि क्या मोदी दलितों पर हो रहे अत्याचारों के खिलाफ भी उपवास करेंगे।

गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजघाट पर उपवास रखा था। राहुल के बाद अब भाजपा ने भी 12 अप्रैल को उपवास पर बैठने का एलान किया। 

उपवास से हुई थी कांग्रेस की फजीहत

राहुल गांधी की पार्टी नेताओं ने ही किरकिरी करा दी। दिल्ली में राजघाट पर पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में उपवास का मुख्य कार्यक्रम था। लेकिन इससे पहले राजधानी के बड़े कांग्रेसी नेताओं के एक रेस्तरां में छोले-भटूरे का लुत्फ लेते फोटो वायरल हो गए। उपवास पर बैठने से पहले कांग्रेस नेताओं-अजय माकन, हारून यूसुफ और अरविंदर सिंह लवली व अन्य ने एक रेस्तरां में छोले-भटूरे का मजा लिया। फोटो सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो लवली ने सफाई दी। इससे और किरकिरी हो गई। लवली ने कहा, फोटो सुबह आठ बजे की है। पार्टी ने सांकेतिक उपवास के लिए 10.30 से शाम 4.30 बजे तक का वक्त तय किया था। यह कोई अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल नहीं थी।’


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.