मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्‍ली, एजेंसी। Lok Sabha Elections 2019 भाजपा नेता प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javadekar) ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिए गए मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) के बयान पर करारा पलटवार किया। उन्‍होंने कहा कि खड़गे का बयान कांग्रेस की बौखलाहट का नतीजा है। विपक्ष के नेताओं की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रोज ही गालियां दी जा रही हैं। इन गालियों की संख्‍या अब 56 से बढ़कर 100 हो गई है। ऐसा लग रहा है जैसे राहुल गांधी ने प्रेम की नई परिभाषा गढ़ी है कि प्रेम का मतलब गाली गलौज...  

बता दें कि वरिष्‍ठ कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने रविवार को कर्नाटक के कलबुर्गी में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि वह (नरेंद्र मोदी) जहां भी जाते हैं, कहते हैं कि कांग्रेस को लोकसभा चुनाव में 40 सीटें भी नहीं मिलेंगी। क्या आपमें से कोई भी इस बात को मानता है...? यदि हमें (कांग्रेस) 40 से ज्यादा सीटें मिल गईं तो क्या मोदी दिल्ली के विजय चौक में फांसी लगा लेंगे...?

कांग्रेस नेता खड़गे के इस बयान पर भाजपा आक्रामक हो गई है। वरिष्‍ठ भाजपा नेता और सांसद शोभा करंदलाजे ने खड़गे से इस बयान पर माफी मांगने की मांग की है। उन्‍होंने ट्वीट कर कहा कि मुझे इतने वरिष्ठ नेता से ऐसे अशोभनीय बयान की उम्मीद नहीं थी। झूठे आरोप, अपमानजनक टिप्पणियां कांग्रेस के लिए आम हो गए हैं, खड़गे को इस बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए।  

जावड़ेकर ने कहा कि अभी कल ही भदोही में एक घटना घटी। कल प्रियंका गांधी ने स्‍थानीय कांग्रेस नेताओं के सामने जाने ऐसी क्‍या बात कह दी कि पूरी जिला कार्य समिति ने इस्‍तीफा दे दिया। अभी चुनाव नतीजों के पहले यह हाल है तो चुनाव के बाद कल्‍पना की जा सकती है कि कांग्रेस का क्‍या हाल होगा। पश्चिम बंगाल के जाधवपुर में अमित शाह के हेलीकॉप्‍टर की लैंडिंग की इजाजत नहीं देने के मामले में प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि यह लोकतंत्र की हत्‍या है। निर्वाचन आयोग को इस पर संज्ञान लेना चाहिए। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Krishna Bihari Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप