नई दिल्‍ली, एएनआइ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करीबी कहे जाने वाले वरिष्ठ पत्रकार जगदीश ठक्कर की मौत हो गई है। पीएमओ के पीआरओ जगदीश ठक्‍कर के निधन पर पीएम मोदी बेहद दुखी हैं, उन्‍होंने ठक्‍कर के परिवार से मुलाकात की। इसकी जानकारी पीएम मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी। बता दें कि नरेंद्र मोदी जगदीश ठक्‍कर ने 17 साल तक साथ काम किया। इसलिए मोदी के वह बेहद करीब थे।

पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा, 'पीएमओ के पीआरओ जगदीश ठक्कर की मौत से बेहद दुखी हूं। जगदीशभाई एक अनुभवी पत्रकार थे और मैंने उनके साथ वर्षों तक काम किया। गुजरात और दिल्ली तक उनके साथ काम करना आनंददायक था। वह अपनी सादगी और जोशीले स्वभाव के लिए पहचाने जाने वाले शख थे।'

अगले ट्वीट में पीएम मोदी ने लिखा, 'कई पत्रकार वर्षों से जगदीशभाई के साथ लगातार संपर्क में रहे होंगे। उन्होंने गुजरात के कई मुख्यमंत्रियों के साथ काम किया। हमने एक बेहतरीन शख्स खो दिया, जिन्हें अपने काम से प्रेम था और जिसे उन्होंने अत्यंत परिश्रम के साथ किया। उनके परिवार और शुभचिंतकों के प्रति मेरी संवेदनाएं।'

नरेंद्र मोदी और जगदीश ठक्‍कर का साथ लगभग 17 साल पुराना है। 1986 से लेकर मोदी के गुजरात के मुख्यमंत्री रहने तक जगदीश ठक्कर मुख्‍यमंत्री ऑफिस में पीआरओ रहे थे। इसके बाद उन्होंने 2001 में सीएम नरेंद्र मोदी के साथ काम करना शुरू किया था। जब 2014 में मोदी बतौर प्रधानमंत्री दिल्ली आए तो जगदीश ठक्कर को भी दिल्ली लाया गया। तब ठक्‍कर को प्रधानमंत्री कार्यालय में पीआरओ नियुक्त किया गया।

गौरतलब है कि ठक्कर जगदीश ठक्कर 2004 में रिटायर्ड हो रहे थे, लेकिन नरेंद्र मोदी ने उनका कार्यकाल बढ़ा दिया था। इसके बाद से ही वह लगातार काम करते रहे थे।

Posted By: Tilak Raj

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस