नई दिल्ली, प्रेट्र। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को तमिलनाडु के स्थानीय निकाय चुनावों में जीत हासिल करने वाले भाजपा सदस्यों को बधाई दी और कहा कि पार्टी राज्य की बेहतरी के लिए काम करती रहेगी। स्थानीय चुनाव में जीत हासिल करने वाले भाजपा उम्मीदवारों में से आठ पहली बार पार्षद बने हैं। 41 ग्राम पंचायत के अध्यक्ष बने, जिनमें से कई ने पहली बार जीत हासिल की है। वहीं, 332 भाजपा उम्मीदवार वार्ड सदस्य बने हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया, मैं अपने साथी कार्यकर्ताओं को बधाई देना चाहता हूं, जो तमिलनाडु स्थानीय निकाय चुनावों में निर्वाचित हुए हैं। मैं तमिलनाडु के भाइयों व बहनों को धन्यवाद देता हूं, जिन्होंने हम पर विश्वास किया। तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष के अन्नामलाई द्वारा जीत हासिल करने वाले सदस्यों के साथ बैठक करने के बाद पीएम मोदी ने यह ट्वीट किया।

पीएम मोदी ने कुशीनगर को दी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट की सौगात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को उत्तर प्रदेश के कुशीनगर को इंटरनेशनल एयरपोर्ट की सौगात दी। यह हवाई अड्डा 589 एकड़ में 260 करोड़ की लागत से तैयार किया गया है। यह उत्तर प्रदेश का तीसरा और सबसे लंबे रनवे वाला हवाई अड्डा है। हवाई अड्डे के शिलान्यास पर पीएम मोदी ने कहा कि कुशीनगर एयरपोर्ट बनने से किसानों, दुकानदारों, उद्यमियों को लाभ मिलेगा।

यह भी पढ़ें : सुप्रीम कोर्ट ने कहा, किसानों को प्रदर्शन का अधिकार है, पर सड़क नहीं रोकी जा सकती

यह भी पढ़ें : 100 Crore Dose : अमित शाह ने दी बधाई, कहा- सभी शोधकर्ताओं और स्वास्थ्यकर्मियों का आभार

Edited By: Neel Rajput