Move to Jagran APP

PM Modi Letter: 'विकसित भारत ही हमारा एजेंडा', पीएम मोदी ने देशवासियों को भेजा खास संदेश

PM Modi Letter चुनाव आयोग आज दोपहर 3 बजे चुनाव की तारीखों का एलान कर देगा। इससे पहले पीएम मोदी ने देशवासियों के नाम पत्र लिखा है। पीएम मोदी ने देश के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आपका और हमारा साथ अब एक दशक पूरा करने जा रहा है और मुझे सबका साथ मिला है और आशा है कि आगे भी मिलता रहेगा।

By Jagran News Edited By: Mahen Khanna Published: Sat, 16 Mar 2024 08:55 AM (IST)Updated: Sat, 16 Mar 2024 08:55 AM (IST)
PM Modi Letter: 'विकसित भारत ही हमारा एजेंडा', पीएम मोदी ने देशवासियों को भेजा खास संदेश
PM Modi Letter पीएम मोदी का देश के नाम पत्र।

जागरण डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। PM Modi Letter लोकसभा चुनाव की घोषणा में अब बस कुछ ही घंटे बचे हैं। चुनाव आयोग आज दोपहर 3 बजे चुनाव की तारीखों का एलान कर देगा। इससे पहले पीएम मोदी ने देशवासियों के नाम पत्र लिखा है। पीएम ने इस पत्र में अपने विकसित भारत के एजेंडे की बात की।

loksabha election banner

हमारे साथ को एक दशक पूरा...

पीएम मोदी ने देश के लोगों को संबोधित करते हुए लिखा, ''आपका और हमारा साथ अब एक दशक पूरा करने जा रहा है। मेरे 140 करोड़ परिवारजनों के साथ विश्वास, सहयोग और समर्थन से जुड़ा यह मजबूत रिश्ता मेरे लिए कितना विशेष है, इसे शब्दों में व्यक्त कर पाना कठिन है।''

सरकार ने ईमानदार प्रयास किए

पीएम ने आगे कहा, 

मेरे परिवारजनों के जीवन में आया सकारात्मक बदलाव ही बीते 10 वर्षों में हमारी सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि, सबसे बड़ी पूंजी है। अपनी हर नीति, हर निर्णय के जरिए गरीबों, किसानों, युवाओं और महिलाओं के जीवन स्तर को सुधारने और उन्हें सशक्त बनाने के लिए कृतसंकल्पित सरकार ने जो ईमानदार प्रयास किए हैं, उनके सार्थक परिणाम हमारे सामने हैं। 

पीएम ने गिनाएं अपनी सरकार के काम  

पीएम मोदी ने पत्र में अपनी सरकार के काम भी गिनाएं। पीएम ने कहा कि हमारी सरकार ने माताओं-बहनों को सहायता देने के अनेक प्रयास किए जो केवल आम लोगों के भरोसे और विश्वास के कारण हुए। उन्होंने इसी के साथ अपने कई काम बताए, जिनमें शामिल हैं...

  • प्रधानमंत्री आवास योजना के जरिए पक्के मकान
  • सभी के लिए बिजली, पानी, गैस की समुचित व्यवस्था
  • आयुष्मान भारत योजना के जरिए इलाज की व्यवस्था
  • किसानों को आर्थिक मदद
  • मातृ वंदना योजना के जरिए महिलाओं को सहायता

लोगों से मांगा आशीर्वाद और सुझाव

पीएम मोदी ने इसी के साथ कहा कि विकसित भारत के निर्माण के जिस संकल्प के साथ देश आगे बढ़ रहा है, उसकी पूर्ति में मुझे आपके विचारों, सुझावों, साथ और सहयोग की आवश्यकता है। पीएम ने कहा कि मुझे विश्वास है कि आपका आशीर्वाद और समर्थन हमें निरंतर मिलता रहेगा। राष्ट्रनिर्माण के लिए हमारे प्रयास बिना थके, बिना रुके अनवरत जारी रहेंगे, यह मोदी की गारंटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.