नई दिल्ली, जेएनएन। कन्याकुमारी में पीएम मोदी कई प्रोजेक्ट्स का उद्घाटन और शिलान्यास करने पहुंचे हैं जहां वो एक जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा साल 2004 से साल 2014 तक देश पर बहुत सारे आतंकी हमले हुए। देश को उम्मीद थी कि आतंकवाद के जिम्मेदार लोगों को सजा मिलेगी लेकिन कुछ भी नहीं हुआ। 

पीएम मोदी ने बिना नाम लिए हुए कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि साल 2008 में हुए 26/11 हमले के बाद भी कुछ नहीं हुआ, लेकिन उरी के बाद हमने देखा कि जवान क्या कर सकते हैं, पुलवामा के बाद हमने देखा कि जवानों की ताकत क्या है। उन्होंने आगे कहा कि रिपोर्टों की मानें तो साल 2008 में  26/11 हमले के बाद सेना सर्जिकल स्ट्राइक करना चाहती थी, लेकिन तत्काल सरकार ने रोक दिया। और अब कहते हैं कि सेना ने एयर स्ट्राइक कर दिया। 

उन्होंने कहा मुझे अफसोस है कि कुछ राजनीतिक दल जो कि मोदी से घृणा करते हैं, अब वो मोदी विरोध में अपने देश से ही घृणा करने लगे हैं। वो आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई पर भी सेना और सरकार पर शक कर रहे हैं। ये वही लोग हैं जो अपने बयानों से पाकिस्तान की मदद कर रहे हैं और अपने देश का नुकसान कर रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा मैं देश के इन राजनीतिक दलों से पूछना चाहता हूं कि उन्हें हमारे जवानों पर विश्वास है या फिर आतंकवाद फैलानी वाली ताकतों पर भरोसा है।   

वहीं पीएम मोदी ने बुधवार को पाकिस्तानी सैनिकों द्वारा अभिनंदन की गिरफ्तारी पर भी बोले, उन्होंने कहा देश को अभिनंदन पर गर्व है। आज पाकिस्तानी सेना अभिनंदन को भारत वापस भेजेगी। पीएम मोदी ने कहा मुझे गर्व है कि देश की रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण और विंग कमांडर अभिनंदन दोनों ही तमिलनाडु से हैं।

Posted By: Ravindra Pratap Sing

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप