Move to Jagran APP

BJP का संकल्प पत्र जारी करते हुए केजरीवाल पर PM का कटाक्ष, इशारों-इशारों में क्या बोल गए मोदी?

PM Modi Attack Cm Kejriwal भाजपा का संकल्प पत्र जारी करने के बाद पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कई नए वादे भी किए। पीएम ने आगे कहा कि दौबारा सरकार में आने के बाद भी हम भ्रष्टाचारियों पर निरंतर कार्रवाई करते रहेंगे। इस बीच पीएम मोदी ने इशारों-इशारों में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर भी हमला बोला है।

By Agency Edited By: Mahen Khanna Published: Sun, 14 Apr 2024 12:35 PM (IST)Updated: Sun, 14 Apr 2024 12:35 PM (IST)
PM Modi Attack Cm Kejriwal केजरीवाल पर पीएम का कटाक्ष।

एजेंसी, नई दिल्ली। PM Modi Attack Cm Kejriwal भाजपा ने आज लोकसभा चुनाव के लिए अपना संकल्प पत्र जारी कर दिया है। संकल्प पत्र जारी करने के बाद पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कई नए वादे भी किए। इस बीच पीएम ने इशारों-इशारों में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर भी हमला बोला है।

loksabha election banner

भ्रष्टाचारी अब जेल में...

सीएम केजरीवाल का नाम लिए बिना पीएम ने कहा कि भाजपा ने भ्रष्टाचारियों पर जीरो टॉलरेंस की नीति अपना रखी है और इसी कारण गरीब को लूटने वाले अब जेल में है। पीएम ने कहा कि पहले गरीब और मध्यम वर्ग का हक छिन जाता था, लेकिन अब राष्ट्रीय स्तर पर होने वाले करोड़ों के घोटाले बंद हो गए हैं।

कार्रवाई चलती रहेगीः मोदी

पीएम ने आगे कहा कि दौबारा सरकार में आने के बाद भी हम भ्रष्टाचारियों पर निरंतर कार्रवाई करते रहेंगे। पीएम ने कहा कि ये मोदी की गारंटी है कि देश को भ्रष्टाचार मुक्त बनाएंगे। पीएम ने कहा कि मैंने पहले भी लाल किले से कहा था, यही समय है...सही समय है। मैं आज भी कहूंगा अगर देश को ऐसे ही आगे बढ़ाना है और नंबर वन बनाना है तो ये उत्तम समय है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.