नई दिल्ली, एएनआइ। संसद के शीतकालीन सत्र का आज 12वां दिन है। इस दौरान राजनाथ सिंह ने सांसदों को मंत्र देते हुए बताया कि भाजपा संसदीय दल की बैठक में पार्टी की रणनीति को लेकर चर्चा हुई। सूत्रों के मुताबिक, इस दौरान राजनाथ सिंह ने कहा कि भाजपा को संसद में आक्रामक रुख अपनाना होगा लेकिन इस स्तर पर नहीं जितना कांग्रेस चली जाती है। भाजपा पार्टी विद डिफरेंस है।

वहीं, सूत्रों के मुताबिक, भाजपा संसदीय दल की बैठक के दौरान राजनाथ सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संसद में सांसदों की कम उपस्थिति से संतुष्ट नहीं हैं। राजनाथ सिंह ने सांसदों को नसीहत दी कि विधेयक पेश किए जाने के दौरान वे सदन में जरूर उपस्थित रहें।

Live Updates:

-लोकसभा में गृह मंत्रालय ने कहा कि सीमा पार से घुसपैठ के प्रयासों की संख्या में वृद्धि हुई है। 5 अगस्त 2019 से 31 अक्टूबर 2019 के बीच 84 बार घुसपैठ का प्रयास किया गया है। जबकि 9 मई से 4 अगस्त के बीच 53 बार घुसपैठ का प्रयास किया गया ।

-लोकसभा में हंगामा, भाजपा सांसदों ने पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के बयानों पर कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी से माफी मांगने की बात कही।

-दिल्ली आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसदों संजय सिंह और सुशील गुप्ता ने प्याज की कीमतों में वृद्धि के खिलाफ संसद परिसर में विरोध प्रदर्शन किया। सांसद संजय सिंह ने कहा कि 32000 टन प्याज सड़ गया, केंद्र ने कार्रवाई क्यों नहीं की? आप प्याज को सड़ने दे सकते हैं, लेकिन इसे कम कीमतों पर नहीं बेच सकते?

 

Posted By: Nitin Arora

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप