Move to Jagran APP

Parliament Session Live: शुरू होते ही स्थगित हुई संसद की कार्यवाही, विपक्षी दलों का जबरदस्त हंगामा

संसद के दोनों सदनों में विपक्षी दलों ने मंगलवार को भी जमकर हंगामा किया है। हंगामे के चलते लोकसभा और राज्यसभा की कार्यवाही को दोपहर दो बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। अदाणी मुद्दे पर विपक्ष जेपीसी जांच की मांग कर रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Manish NegiPublished: Tue, 28 Mar 2023 11:18 AM (IST)Updated: Tue, 28 Mar 2023 11:18 AM (IST)
Parliament Session Live: शुरू होते ही स्थगित हुई संसद की कार्यवाही, विपक्षी दलों का जबरदस्त हंगामा
Parliament Session Live: शुरू होते ही स्थगित हुई संसद की कार्यवाही

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। संसद के दोनों सदनों में सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच घमासान जारी है। अदाणी मुद्दे के बाद संसद में राहुल गांधी की सदस्यता का मामला छाया हुआ है। विरोधी दल संसद के अंदर और बाहर लगातार केंद्र सरकार के खिलाफ मुखर हो रहे हैं। लोकसभा और राज्यसभा में मंगलवार को फिर हंगामा हुआ। सुबह 11 बजे कार्यवाही शुरू होते विपक्षी दलों ने हंगामा शुरू कर दिया। हंगामे के चलते कार्यवाही को दोपहर दो बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया है।

loksabha election banner

इससे पहले सोमवार को भी संसद के दोनों सदनों में जमकर हंगामा हुआ। काले कपड़ पहने लोकसभा और राज्यसभा में आए विपक्षी सांसदों ने नारेबाजी की। सांसदों ने राहुल को अयोग्य ठहराए जाने के फैसले का विरोध किया। विपक्षी दलों ने अदाणी मुद्दे पर जेपीसी जांच की भी मांग की।

Live Updates:

  • कांग्रेस आज शाम लाल किले से दिल्ली के टाउन हॉल तक मशाल मार्च निकालेगी। मल्लिकार्जुन खरगे और पार्टी के सांसद मार्च में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ भाग लेंगे: सूत्र
  • राज्यसभा की कार्यवाही दोपहर दो बजे तक स्थगित।
  • कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने पार्टी के लोकसभा और राज्यसभा सांसदों के साथ बैठक की।
  • लोकसभा की कार्यवाही शुरू होते ही हंगामा, सदन दो बजे तक स्थगित।
  • अप्रैल में 'मन की बात' का 100वां एपिसोड होगा उसके लिए प्रधानमंत्री ने सांसदों और आम जनता से आह्वान किया है कि अगर आपके इलाके में कुछ विशेष है तो बताएं: केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी
  • पीएम मोदी और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ओबीसी के ठेकेदार ना बनें। ओबीसी के नाम पर ये बस सियासत करना चाहते हैं। हिंदुस्तान के ओबीसी को आसानी से गुमराह नहीं किया जा सकता। राहुल गांधी से भागते हुए पीएम मोदी आज स्मृति ईरानी को तैनात कर रहे हैं: अधीर रंजन चौधरी

राहुल गांधी ने किया ओबीसी समाज का अपमान: स्मृति ईरानी

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी ने पीएम मोदी का अपमान करने की कोशिश में पूरे ओबीसी समुदाय का भी अपमान किया। यह पहली बार नहीं है जब गांधी परिवार ने दलित या पिछड़े समुदायों के लोगों का अपमान करने की कोशिश की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.