जागरण संवाददाता, राजौरी। भारतीय वायु सेना की आतंकी ठिकानों पर कार्रवाई में कई आतंकी कमांडरों के मारे जाने से पाकिस्तानी सेना पूरी तरह बौखला गई है। पाक सेना ने मंगलवार दोपहर बाद जम्मू, पुंछ और राजौरी जिलों में नियंत्रण रेखा पर भारी गोलाबारी शुरू कर दी। जम्मू की अखनूर तहसील के केरी बट्टल सेक्टर में पाक गोलाबारी में पांच नागरिक घायल हो गए। भारतीय सेना भी पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब दे रही है।

जानकारी के अनुसार, पाक सेना ने पहले पुंछ जिले के मनकोट, बालाकोट, कृष्णा घाटी, मेंढर सेक्टर में गोलाबारी शुरू की। इसके बाद राजौरी के कलाल, लाम, झंगड़, पुखर्नी, शेर मकड़ी, मिनका व दादल सेक्टर में भी गोले बरसाने शुरू कर दिए। पाक सेना भारतीय सैन्य चौकियों को निशाना बनाने के साथ-साथ रिहायशी क्षेत्रों पर भी मोर्टार दाग रही है।

इसी बीच, पाक सेना ने अखनूर के केरी बट्टल सेक्टर में भी भारी गोलाबारी की, जिसमें पांच लोग घायल हो गए। भारतीय सेना भी पाक सेना को करारा जवाब दे रही है। बावजूद इसके पाक सेना गोलाबारी जारी रखे हुए है। सीमा पर गोलों की आवाज कई किलोमीटर दूर तक सुनाई दे रही है। पाक गोलाबारी से सीमांत क्षेत्रों में रहने वाले लोगों में काफी दहशत का माहौल है। प्रशासन ने भी लोगों को अपने घरों के अंदर रहने की अपील की है।

Posted By: Ravindra Pratap Sing

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस