Move to Jagran APP

135 की चाय, 180 रुपए की कॉफी सुन डरे चिदंबरम! ट्वीट कर जताई नाराजगी

उनके इस ट्वीट को मौजूदा समय में जहां बढ़ती महंगाई के लिए केंद्र सरकार पर किए गए तंज के रूप में देखा जा रहा है।

By Srishti VermaEdited By: Published: Mon, 26 Mar 2018 10:29 AM (IST)Updated: Mon, 26 Mar 2018 04:16 PM (IST)
135 की चाय, 180 रुपए की कॉफी सुन डरे चिदंबरम! ट्वीट कर जताई नाराजगी
135 की चाय, 180 रुपए की कॉफी सुन डरे चिदंबरम! ट्वीट कर जताई नाराजगी

चेन्नई (एजेंसी)। पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी. चिदंबरम ने चेन्नई एयरपोर्ट पर चाय और कॉफी की कीमतों को लेकर एक ट्वीट किया। उन्होंने कहा, '135 रुपए की चाय और 180 रुपए की कॉफी की कीमतें सुनकर डर गया हूं। एयरपोर्ट पर एक कॉफी शॉप में मैंने चाय ऑर्डर की। गर्म पानी और टी बैग, कीमत 135 रुपए। भयावह, मैंने इनकार कर दिया। मैं सही हूं या गलत?' इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया, 'कॉफी की कीमत 180 रपए। मैंने पूछा कौन खरीदता है? जवाब था 'बहुत से लोग, क्या मैं आउटडेटेड हूं?'

loksabha election banner

आपको भले ही किसी एयरपोर्ट पर महंगी चाय और कॉफी एक आम बात लगती हो लेकिन नेताओं के लिए यह डराने वाली बात बन गई है। पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी. चिदंबरम ने चेन्नई एयरपोर्ट पर चाय और कॉफी की कीमतों को लेकर एक ट्वीट किया है।

इसमें उन्होंने लिखा है कि एयरपोर्ट पर चाय और कॉफी की कीमत देखकर वो डर गए हैं। अपने ट्वीट में उन्होंने कहा, "135 रुपए की चाय और 180 रुपए की कॉफी की कीमतें सुनकर डर गया हूं। एयरपोर्ट पर एक कॉफी शॉप में मैंने चाय ऑर्डर की। गर्म पानी और टी बैग, कीमत 135 रुपए। भयावह, मैंने इनकार कर दिया। मैं सही हूं या गलत?"

इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया, "कॉफी की कीमत 180 रुपए। मैंने पूछा कौन खरीदता है? जवाब था "बहुत से लोग, क्या मैं आउटडेटेड हूं?"

उनके इस ट्वीट को मौजूदा समय में जहां बढ़ती महंगाई के लिए केंद्र सरकार पर किए गए तंज के रूप में देखा जा रहा है। वहीं आम लोग चिदंबरम के ट्वीट पर मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि सर आप आउटडेटेड ही नहीं आउट ऑफ रियलिटी भी हो गए हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा है कि जब आप वित्त मंत्री थे तब भी कीमतें यही थीं, तब तो कोई ट्वीट नहीं किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.