Move to Jagran APP

Opposition Meeting: क्या ममता बनर्जी ने बोला झूठ? संजय राउत के बयान से I.N.D.I.A गठबंधन में दरार की बात आई सामने

INDIA Alliance Meeting बीते दिन ममता ने कहा था कि वो 6 दिसंबर को होने वाली विपक्ष की बैठक में नहीं जा रही क्योंकि उन्हें इसके बारे में जानकारी नहीं थी। उन्होंने कहा कि अगर पता होता तो वो अपना कार्यक्रम बदल लेतीं। इस बयान के बाद अब शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत का बयान आया है जिससे ममता के बयान पर सवाल खड़े हो गए हैं।

By Mahen KhannaEdited By: Mahen KhannaTue, 05 Dec 2023 01:25 PM (IST)
Opposition Meeting: क्या ममता बनर्जी ने बोला झूठ? संजय राउत के बयान से I.N.D.I.A गठबंधन में दरार की बात आई सामने
INDIA Alliance Meeting ममता के बयान पर बोले राउत।

जागरण डिजिटल डेस्क, मुंबई। INDIA Alliance Meeting पांच राज्यों के चुनावों में कांग्रेस की करारी हार के बाद विपक्षी खेमे में दरार आती दिख रही है। पहले अखिलेश, फिर ममता तो अब नीतीश कुमार अपनी अलग राह अपनाते दिखाई दे रहे हैं। इस बीच विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A की अगली बैठक को लेकर सियासत तेज है।

ममता के बयान पर उठे सवाल

दरअसल, बीते दिन ममता ने कहा था कि वो 6 दिसंबर को होने वाली विपक्ष की बैठक में नहीं जा रही, क्योंकि उन्हें इसके बारे में जानकारी नहीं थी। उन्होंने कहा कि अगर पता होता तो वो अपना कार्यक्रम बदल लेतीं। इस बयान के बाद अब शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत का बयान आया है, जिससे ममता के बयान पर सवाल खड़े हो गए हैं।

संजय राउत ने क्या कहा

संजय राउत से जब पूछा गया कि इंडिया गठबंधन की बैठक में ममता नहीं आ रही, क्योंकि उन्हें पता नहीं था। इसका जवाब देते हुए राउत ने कहा कि बैठक जल्दबाजी में नहीं बुलाई गई और विधानसभा चुनाव परिणामों की घोषणा से पहले ही इसकी योजना बनाई गई थी।

उद्धव ठाकरे लेंगे बैठक में भाग

राउत ने आगे कहा कि यह बैठक जल्दबाजी में बुलाई ही नहीं गई। उन्होंने बताया कि पांचों राज्यों के चुनाव नतीजे घोषित होने से पहले ही इस बैठक की योजना बनाई जा रही थी और नतीजों से 2 दिन पहले मल्लिकार्जुन खरगे ने उद्धव ठाकरे से बैठक के बारे में बात की थी। राउत ने कहा कि उद्धव ठाकरे कल दिल्ली जाएंगे और बैठक में भाग लेंगें।

नोट- एजेंसी के इंपुट के साथ