Move to Jagran APP

'ये क्या हो गया' नीतीश कुमार ने मुस्कुराते हुए छुए PM मोदी के पैर, तेजस्वी रह गए हैरान; देखिए VIRAL VIDEO

Nitish Kumar touches PM Modi Feet बिहार के नवादा में रविवार को पीएम मोदी से पहले सीएम नीतीश कुमार ने जनसभा को संबोधित किया। नीतीश कुमार ने भाषण खत्म करने के बाद जब वो पीएम मोदी के नजदीक जाकर बैठे तो पीएम मोदी ने उनके भाषण की तारीफ की। पीएम मोदी ने का कि आपने इतना अच्छा भाषण दिया कि मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं बचा।

By Agency Edited By: Piyush Kumar Published: Mon, 08 Apr 2024 08:26 AM (IST)Updated: Mon, 08 Apr 2024 08:26 AM (IST)
नवादा में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने पीएम मोदी के पैर छूए।(फोटो सोर्स: सोशल मीडिया)

एएनआई, नई दिल्ली। Nitish Kumar touches PM Modi Feet। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार बिहार के नवादा के कुंतीनगर मैदान में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस रैली में पीएम मोदी के साथ सीएम नीतीश कुमार भी मौजूद रहे। बिहार में 40 सीटों को जीतने का लक्ष्य लेकर एनडीए गठबंधन के नेताओं ने राजद और कांग्रेस के खिलाफ जमकर हमला बोला।

loksabha election banner

पीएम मोदी के मंच पर सीएम नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, चिराग पासवान समेत कई दिग्गजों की मौजूदगी रही। कुछ दिनों पहले राजनीतिक दुश्मनी भूलकर एनडीए का हिस्सा बने नीतीश कुमार ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की।

जब सीएम नीतीश ने छुए पीएम मोदी के पैर...

जब पीएम मोदी मंच पर पहुंचे तो नीतीश कुमार ने उनका स्वागत किया। पीएम मोदी से पहले सीएम नीतीश कुमार ने जनसभा को संबोधित किया। नीतीश कुमार ने भाषण खत्म करने के बाद जब वो पीएम मोदी के नजदीक जाकर बैठे तो पीएम मोदी ने उनके भाषण की तारीफ की।

पीएम मोदी ने कहा कि आपने इतना अच्छा भाषण दिया कि मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं बचा। इस पर सीएम मुस्कुराते हुए झुके और पीएम के पैर छूए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

वीडियो वायरल होने पर राजद नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने प्रतिक्रिया भी दी। तेजस्वी यादव ने कहा,"आज मैंने नीतीश कुमार की एक तस्वीर देखी जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पैर छुए। हमें बहुत बुरा लगा। ये क्या हो गया? नीतीश कुमार हमारे अभिभावक हैं। नीतीश कुमार जितना अनुभवी कोई दूसरा मुख्यमंत्री नहीं है और वह प्रधानमंत्री मोदी के पैर छू रहे हैं।"

भूलियेगा नही 2005 के पहले क्या हाल था...

नवादा की जनता को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि पहले क्या हाल था? बिजली पहले आती थी बताइए। स्वास्थ्य व्यवस्था का बुरा हाल था। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि आज प्रधानमंत्री और हम सब विवेक ठाकुर को भारी मतों से जिताने का निवेदन करने आये हैं। प्रधानमंत्री जी ने बिहार के विकास के लिए कई योजनाएं चलाईं।

नीतीश कुमार ने कहा कि भूलियेगा नही 2005 के पहले क्या हाल था। कितने हिन्दू मुस्लिम झगड़े होते थे । हम सबके विकास के लिए काम कर रहे हैं। 10 लाख सरकरी नौकरी व रोजगार देंगे। 5 लाख को चुके हैं। मिलजुलकर और बढ़ाएंगे, हमारा यहां 18वां और प्रधानमंत्री जी का दसवां साल चल रहा है। फिर तो आगे रहेंगे ही। 400 से ज्यादा सांसद रहेंगे। हालांकि यहां वह 4000 सांसद बोल गए।

यह भी पढ़ें: तेजस्वी यादव ने PM Modi से पूछे 10 चुभते सवाल, भ्रष्टाचार-परिवारवाद समेत कई मुद्दों पर घेरा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.