Move to Jagran APP

शेहला रशीद ने गडकरी और RSS पर लगाए गंभीर अारोप, मंत्री ने दी कानूनी कार्रवाई की चेतावनी

शेहला रशीद ने गडकरी अौर RSS पर पीएम मोदी को लेकर गंभीर अारोप लगाया है, जिसके बाद नितिन गडकरी ने कानूनी कार्रवाई करने की चेतावनी दी है।

By Arti YadavEdited By: Published: Sun, 10 Jun 2018 08:25 AM (IST)Updated: Sun, 10 Jun 2018 09:10 AM (IST)
शेहला रशीद ने गडकरी और RSS पर लगाए गंभीर अारोप, मंत्री ने दी कानूनी कार्रवाई की चेतावनी
शेहला रशीद ने गडकरी और RSS पर लगाए गंभीर अारोप, मंत्री ने दी कानूनी कार्रवाई की चेतावनी

नई दिल्ली (जेएनएन)। भाजपा के वरिष्ठ नेता व केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने जेएनयू की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला रशीद के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की चेतावनी दी है। 

loksabha election banner

गौरतलब है कि वामपंथी कार्यकर्ता शेहला रशीद के एक ट्वीट ने विवाद खड़ा कर दिया है। शेहला ने अपने ट्वीट में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी पर गंभीर अारोप लगाया है।  शेहला रशीद के इस ट्वीट के बाद तमाम लोगों ने सोशल मीडिया पर इसकी आलोचना की थी।

नितिन गडकरी ने जेएनयू की पूर्व छात्र नेता शेहला के इस ट्वीट पर कड़ी आपत्ति जताई और मामले में कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है। शेहला के ट्वीट के जवाब में बिना नाम लिए नितिन गडकरी ने लिखा कि मैं उन असामाजिक तत्वों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने जा रहा हूं, जिन्होंने मुझ पर पीएम मोदी को डराने के लिए हो रही हत्या की साजिश के मामले को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है।'

बता दें कि 8 जून को राजीव गांधी की तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश रचने का खुलासा हुआ था। भीमा-कोरेगांव में इस साल जनवरी में भड़की हिंसा मामले की जांच कर रही पुणे पुलिस ने इस बारे में जानकारी दी थी। पुणे की एक स्‍थानीय अदालत में पुलिस ने कहा था कि इस सिलसिले में गिरफ्तार पांच में से एक आरोपी के घर से ऐसा पत्र बरामद हुआ है, जिससे संकेत यह मिलते हैं कि यहां राजीव गांधी की हत्‍या जैसी वारदात को अंजाम देने की साजिश रची गई थी। पुलिस का यह भी दावा है कि इनके निशाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.