गोरखपुर, जेएनएन। जम्मू-कश्मीर से अनुच्‍छेद 370 एवं 35-A समाप्त करने के फैसले पर जनविश्वास हासिल करने के लिए भाजपा की ओर राष्ट्रीय एकता जनजागरण अभियान के तहत 26 सितंबर को प्रबुद्ध गोष्ठी का आयोजन किया जाएगा। गोष्ठी में पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा मौजूद रहेंगे।

इस आयोजन को सफल बनाने के लिए भाजपा की जिला व महानगर पदाधिकारियों की एक संयुक्त बैठक आयोजित हुई। बैठक में शहर के प्रबुद्ध लोगों को निमंत्रित करने का निर्णय  लिया गया। इसके लिए टीम का गठन भी किया गया। महानगर अध्यक्ष राहुल श्रीवास्तव व जिलाध्यक्ष जनार्दन तिवारी ने प्रमुख कार्यकर्ताओं को टोली बनाकर लोगों को आमंत्रित करने का दायित्व सौंपा।

भाजपा महानगर अध्यक्ष ने कहा कि जम्मू कश्मीर का पुर्नगठन राष्ट्रहित में साहसिक एवं ऐतिहासिक कदम है। जिलाध्यक्ष ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत इतना शक्तिशाली देश बन चुका है कि आज अमेरिका जैसे देश के राष्ट्रपति भी कश्मीर मामले में हस्तक्षेप ना करके नरेंद्र मोदी के फैसले पर अपना भरोसा जता रहे हैं। मीडिया प्रभारी बृजेश मणि मिश्र ने बताया कि 26 सितंबर को 12 बजे गोरखपुर क्लब में गोष्ठी आयोजित की जाएगी।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस