नई दिल्ली, आइएएनएस। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बहनोई राबर्ट वाड्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है। वाड्रा ने वीआइपी ट्रीटमेंट पर मोदी के दावों को खोखला बताते हुए कहा कि उनका अपना भाई पुलिस सुरक्षा की मांग करते हुए धरने पर बैठ जाता है, लेकिन वह हमारी सुरक्षा आधी कर देते हैं।

वाड्रा ने एक बार फिर फेसबुक पोस्ट के जरिए अपनी भड़ास निकालते हुए कहा कि जो लोग शीशों के घरों में रहते हैं, उन्हें दूसरों पर पत्थर नहीं फेंकने चाहिए। यह बात हमारे प्रधानमंत्री पर एकदम सटीक बैठती है। चूंकि वह वीआइपी ट्रीटमेंट पर दूसरों का मजाक बनाते हैं, लेकिन उनके प्रिय भाई (प्रहलाद मोदी) ने पुलिस सुरक्षा की मांग करते हुए धरना प्रदर्शन किया था। क्या ये हैं अच्छे दिन?

वाड्रा ने अपनी पोस्ट के साथ उस समाचार को भी अटैच किया है जिसमें प्रह्लाद मोदी को राजस्थान के बागरु स्थित थाने में बैठे दिखाया गया है। मोदी के भाई ने कहा था कि उनके पुलिस दस्ते के लिए अलग से वाहन नहीं दिया गया है। जबकि कुछ साल पहले मेरी सुरक्षा आधी की जा चुकी है। हालांकि मैंने इस बात को पूरी तरह से स्वीकार कर लिया और उतने में ही काम चला लिया था।

वाड्रा ने कहा कि मेरी मां के घर से दो सुरक्षा गार्ड हटा लिए गए। हमने वह भी स्वीकार कर लिया, लेकिन अब देखिए पीएम मोदी के भाई किस तरह से पुलिस बल के लिए अलग वाहन की मांग कर रहे हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Bhupendra Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप