नई दिल्ली, आइएएनएस। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अनुच्छेद 370 की वापसी पर कांग्रेस के नेता पी चिदंबरम के बयान को शर्मनाक बताया है। कोरोना से जंग में पाकिस्तान की तारीफ पर नड्डा ने राहुल गांधी को भी घेरा।

नड्डा ने शुक्रवार देर रात ट्वीट किया, 'कांग्रेस नेताओं के पास बेहतर प्रशासन का कोई एजेंडा नहीं है, इसलिए बिहार चुनाव से पहले वे देश बांटने की अपनी गंदी रणनीति पर उतर आए हैं। राहुल का पाकिस्तान की तारीफ करना और चिदंबरम का अनुच्छेद 370 की वापसी पर बयान देना शर्मनाक है।' चिदंबरम ने हाल ही में कहा था कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाने का नरेंद्र मोदी सरकार का फैसला रद होना चाहिए। वहीं राहुल गांधी ने कोरोना से जंग के मामले में पाकिस्तान और अफगानिस्तान की तारीफ करते हुए मोदी सरकार की आलोचना की थी।

भाई-बहन, मां-बेटा को बचाने जुटी है कांग्रेस

नड्डा ने परिवारवाद पर भी निशाना साधा। बिना किसी का नाम लिए उन्होंने कहा, 'कांग्रेस हो या अन्य क्षेत्रीय दल, सब भाई-बहन, मां-बेटा या बेटे को बचाने में व्यस्त हैं।' वर्चुअल कांफ्रेंस के जरिये उत्तराखंड में भाजपा कार्यालय की नींव रखने के मौके पर नड्डा ने यह बात कही। गांधी परिवार के साथ-साथ उनका निशाना शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा को कांग्रेस का टिकट मिलने पर भी था। नड्डा ने कहा कि किसी नेता के आवास से चलने वाली पार्टी, उस व्यक्ति की पार्टी बनकर रह जाती है। अन्य दलों की ओर से वर्चुअल सभाओं के आयोजन पर उन्होंने कहा, 'हमारी नकल करते हुए कई दल ऐसा कर रहे हैं, लेकिन उनसे जुड़ने वालों की संख्या हमसे कई गुना कम रह जाती है।'

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस