नई दिल्ली, एजेंसी। Kiren Rijiju Reaction on BBC Documentary: ब्रिटिश ब्रॉडकास्टिंग कॉरपोरेशन (BBC) की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर बनी डॉक्यूमेंट्री को लेकर सियासत जारी है। अब इस पूरे मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू का भी रिएक्शन सामने आया है। किरण रिजिजू ने निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग बीबीसी को सुप्रीम कोर्ट से ऊपर मानते हैं। केंद्रीय मंत्री ने आरोप लगाया कि कुछ लोग अपने नैतिक आकाओं को खुश करने के लिए किसी भी हद तक देश की गरिमा और छवि को कम करने में लगे हैं।

'कुछ लोगों के लिए गोरे शासक मालिक हैं'

किरण रिजिजू ने कहा, ''कुछ लोगों के लिए गोरे शासक अभी भी मालिक हैं जिनका भारत पर फैसला अंतिम है न कि भारत के सर्वोच्च न्यायालय का फैसला या भारत के लोगों की इच्छा।''

भारत को कमजोर करना है उद्देश्य

किरण रिजिजू ने कहा, ''भारत में कुछ लोग अभी भी औपनिवेशिक नशे से नहीं उतरे हैं। वे बीबीसी को भारत के सर्वोच्च न्यायालय से ऊपर मानते हैं और अपने नैतिक आकाओं को खुश करने के लिए किसी भी हद तक देश की गरिमा और छवि को गिरा देते हैं।'' उन्होंने कहा कि इन लोगों से कोई उम्मीद नहीं है जिनका 'एकमात्र उद्देश्य' भारत को कमजोर करना है। 

कांग्रेस है हमलावर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री को लेकर सियासत जारी है। कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने रविवार को बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि सच्चाई दब नहीं सकती। उन्होंने कहा था कि अगर बीजेपी को कुछ पसंद नहीं है, तो वो इसे राष्ट्र विरोधी करार देते हैं और इसे हटा देते हैं।

ये भी पढ़ें:

रामचरित मानस विवाद पर चौतरफा घिरे स्वामी प्रसाद मौर्य, अखिलेश यादव हुए नाराज, पार्टी ने भी झाड़ा पल्ला

सर्जिकल स्ट्राइक पर विवादित बयान से कांग्रेस की फजीहत, दिग्विजय सिंह बोले- भारतीय जवानों का सम्मान करता हूं

Edited By: Devshanker Chovdhary

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट