Move to Jagran APP

सीएम ममता बनर्जी बोलीं, मेरी इच्‍छा है कि पीएम नरेंद्र मोदी का सीना 56-इंच से 112 इंच हो जाए

पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने कहा है कि वह चाहती हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सीना 56-इंच से दोगुना होकर 112 इंच हो जाए।

By Krishna Bihari SinghEdited By: Published: Mon, 06 May 2019 07:46 PM (IST)Updated: Mon, 06 May 2019 08:10 PM (IST)
सीएम ममता बनर्जी बोलीं, मेरी इच्‍छा है कि पीएम नरेंद्र मोदी का सीना 56-इंच से 112 इंच हो जाए
सीएम ममता बनर्जी बोलीं, मेरी इच्‍छा है कि पीएम नरेंद्र मोदी का सीना 56-इंच से 112 इंच हो जाए

कोतुलपुर, एजेंसी। Lok Sabha Election-2019 पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने सोमवार को कोतुलपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) पर जमकर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि मैं चाहती हूं कि सभी लोग स्‍वस्‍थ हों। मेरी इच्‍छा है कि उनका (नरेंद्र मोदी) सीना भी 56-इंच से दोगुना होकर 112 इंच हो जाए।

loksabha election banner

पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ने कहा कि मोदी की फ‍िगर अच्‍छी है, मैं चाहती हूं कि यह और बेहतर हो जाए। मुझे खुशी होगी, यदि उनका सीना 56-इंच से दोगुना होकर 112-इंच का हो जाए। मैं तो सभी लोगों के अच्‍छे स्‍वास्‍थ्‍य की कामना करती हूं। हालांकि, उन्‍होंने यह भी कहा कि मोदी बखूबी जानते हैं कि लगातार उबली हुई चाय स्‍वास्‍थ्‍य के लिए हानिकारक होती है। 

सीएम ममता बनर्जी ने यह भी आरोप लगाया कि मोदी सरकार का कार्यकाल भ्रष्टाचार के मामलों से भरा हुआ है, जिसमें राफेल फाइटर जेट डील भी शामिल है। उन्होंने यह भी दावा किया कि सीबीआई और आयकर के छापों के डर से कोई भी मोदी के खिलाफ खुलकर नहीं बोल सकता है। मुख्‍यमंत्री ने अपनी पार्टी को धर्मनिरपेक्ष बताते हुए कहा कि टीएमसी, टी-टेंपल, एम-मस्जिद और सी-चर्च के साथ खड़ी है। 

इससे इतर, ममता बनर्जी ने सोमवार को झाड़ग्राम के गोपीबल्लभपुर में आयोजित जनसभा में कहा कि एक्सपाइरी प्रधानमंत्री आप प्रधानमंत्री बनने के योग्य नहीं हैं। हमें आपकी सहानुभूति नहीं चाहिए। कलाईकुंडा में मोदी का विमान उतरने के बाद बैठक का प्रस्ताव दिया गया। मानो हम उनके नौकर हैं। यह बात दिमाग में बैठा लें कि मैं आपको प्रधानमंत्री नहीं मानती। अब नया प्रधानमंत्री बनने पर उससे ही बात करूंगी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.