Move to Jagran APP

आज सोनिया गांधी से मिलेंगी ममता बनर्जी, 10 जनपथ पर शाम 4.30 बजे होगी मुलाकात

विधानसभा चुनाव में अपनी जीत के बाद पहली बार राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली पहुंची पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बुधवार को कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगी। मंगलवार को ममता ने पीएम से भी मुलाकात की थी।

By Manish PandeyEdited By: Published: Wed, 28 Jul 2021 09:11 AM (IST)Updated: Wed, 28 Jul 2021 09:11 AM (IST)
आज सोनिया गांधी से मिलेंगी ममता बनर्जी, 10 जनपथ पर शाम 4.30 बजे होगी मुलाकात
ममता बनर्जी आज शाम साढ़े चार बजे सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगी

नई दिल्ली, एजेंसियां। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ मुलाकात करेंगी। सोमवार की शाम दिल्ली पहुंची ममता बनर्जी ने मंगलवार को पीएम से भी मुलाकात की थी। बंगाल विधानसभा चुनाव में बड़ी जीत के उत्साहित ममता विपक्षी दलों को एकसूत्र में बांधने की रणनीति पर काम कर रही है। बैठक शाम करीब साढ़े चार बजे सोनिया गांधी के आवास 10 जनपथ पर होगी।

loksabha election banner

कांग्रेस अध्यक्ष से अपनी मुलाकात को लेकर ममता बनर्जी ने कहा कि सोनिया गांधी ने उन्हें चाय पर आमंत्रित किया है। सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद ममता एनसीपी प्रमुख शरद पवार से भी मिलेंगी। पांच दिनों के राजधानी प्रवास पर आई ममता दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविद केजरीवाल समेत कई दूसरे विपक्षी नेताओं से भी इस दौरान मुलाकात करेंगी।                                                                       

ममता बनर्जी सोमवार को दिल्ली पहुंचीं। मंगलवार को ममता ने पीएम मोदी से मुताकात की। इस दौरान उन्होंने कोरोना की चुनौतियों के साथ सूबे को आबादी के अनुपात में टीका मुहैया कराने का पीएम से अनुरोध किया। साथ ही बंगाल का नाम बदलने के राज्य सरकार के प्रस्ताव को मंजूरी दिए जाने को लेकर भी ममता ने अपनी बात पीएम के समक्ष रखी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.