Move to Jagran APP

वाड्रा के समर्थन में उतरीं ममता बनर्जी, कहा- विपक्ष एकजुट, EC से करेंगे शिकायत

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी रॉबर्ड वाड्रा के समर्थन में उतर आईं हैं। वाड्रा से प्रवर्तन निदेशालय (ED) की पूछताछ के मुद्दे पर ममता ने मोदी सरकार पर साधा निशाना।

By Nancy BajpaiEdited By: Published: Thu, 07 Feb 2019 08:11 AM (IST)Updated: Thu, 07 Feb 2019 09:34 AM (IST)
वाड्रा के समर्थन में उतरीं ममता बनर्जी, कहा- विपक्ष एकजुट, EC से करेंगे शिकायत

कोलकाला, एएनआइ। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी रॉबर्ड वाड्रा के समर्थन में उतर आईं हैं। वाड्रा से प्रवर्तन निदेशालय (ED) की पूछताछ के मुद्दे पर मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए ममता ने कहा कि पूरा विपक्ष रॉबर्ड वाड्रा के साथ खड़ा है। ममता ने आरोप लगाया कि वाड्रा को राजनीतिक कारणों में फंसाया जा रहा है।

loksabha election banner

वाड्रा के समर्थन में उतरीं ममता 

सरकार पर हमला करते हुए ममता ने कहा कि भाजपा जानबूझकर ऐसा कर रही है, ताकि चुनाव से पहले लोगों को गुमराह कर सके। ममता ने आगे कहा, 'भाजपा की यह कोशिश है कि विपक्ष एकजुट न हो सके। इसलिए वह किसी न किसी को इडी का नोटिस भिजवा रही है, लेकिन सारी विपक्षी पार्टियां एकजुट हैं।' वाड्रा का समर्थन करते हुए उन्होंने कहा, 'यह केवल राजनीतिक साजिश है। यह कोई गंभीर मामला नहीं है। हर किसी को नोटिस भेजे जा रहे हैं, लेकिन हम सब साथ खड़े हैं और एकजुट हैं।

निर्वाचन आयोग से करेंगे शिकायत

ममता ने कहा कि हम इसके खिलाफ चुनाव आयोग से शिकायत करेंगे। उन्होंने कहा कि हम निर्वाचन आयोग के समक्ष शिकायत दर्ज कराएंगे कि विपक्ष की छवि को खराब करने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वे 14 फरवरी को दिल्ली जाएंगी और पीएम मोदी के खिलाफ विपक्ष के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगी।

 ED ने 6 घंटे तक की वाड्रा से पूछताछ

बता दें कि लंदन में बेनामी प्रापर्टी के मामले को लेकर अदालत के निर्देश के बाद बुधवार को सोनिया गांधी के दामाद और प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ड वाड्रा इडी के सामने पेश हुए। जांच एजेंसी ने इनसे करीब 6 घंटे पूछताछ की। बीकानेर जमीन घोटाले में भी उनको 12 फरवरी को पूछताछ के लिए इडी के सामने पेश होना है। आज फिर वाड्रा इडी के समक्ष पेश होंगे।

Mamata Vs CBI मामले में राहुल ने किया था समर्थन

गौरतलब है कि इस हफ्ते रविवार को कोलकाता के पुलिस आयुक्त राजीव कुमार से सीबीआइ पूछताछ के खिलाफ भी ममता बनर्जी धरने में बैठ गई थीं। उनके समर्थन में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत कई विपक्ष दल के नेता उतरे थे। राहुल ने ट्वीटकर कहा था, 'हम उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.