Move to Jagran APP

Maharashtra CM: एकनाथ शिंदे का उद्धव ठाकरे पर पलटवार, 'आटो रिक्शा ने मर्सिडीज को पीछे छोड़ दिया'

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे पर तंज कसा है। शिंदे ने उद्धव पर पलटवार करते हुए कहा कि आटो रिक्शा ने मर्सिडीज को पीछे छोड़ दिया है। बता दें कि उद्धव ने शिंदे पर हमला बोला था।

By Manish NegiEdited By: Published: Wed, 06 Jul 2022 09:52 AM (IST)Updated: Wed, 06 Jul 2022 09:58 AM (IST)
Maharashtra CM: एकनाथ शिंदे का उद्धव ठाकरे पर पलटवार, 'आटो रिक्शा ने मर्सिडीज को पीछे छोड़ दिया'
Maharashtra CM एकनाथ शिंदे का उद्धव ठाकरे पर पलटवार (फाइल फोटो)

मुंबई, एएनआइ। कभी मुंबई की सड़कों पर आटो रिक्शा चलाने वाले एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) आज महाराष्ट्र की सरकार चला रहे हैं। शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे पर आटो रिक्शा को लेकर तंज कसा था। उद्धव ने मंगलवार को कहा था कि आटो का ब्रेक फेल हो गया है। वहीं, अब एकनाथ शिंदे ने उद्धव के इस बयान पर पलटवार किया है।

loksabha election banner

शिंदे ने समाचार एजेंसी एएनआइ को दिए इंटरव्यू में उद्धव पर निशाना साधा है। शिंदे ने कहा, 'आटोरिक्शा ने मर्सिडीज को पीछे छोड़ दिया है।' शिंदे ने कहा कि उनके नेतृत्व वाली सरकार आम लोगों के लिए है और समाज के सभी वर्गों को न्याय देने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि सरकार इस तरह से काम करेगी कि सभी को लगे कि यह उनकी सरकार है।

शिंदे का उद्धव को जवाब

शिंदे ने आगे कहा कि आटो रिक्शा ने मर्सिडीज को पीछे छोड़ दिया है क्योंकि यह सरकार आम लोगों के लिए है। बता दें कि शिंदे, उद्धव ठाकरे की उस टिप्पणी का जवाब दे रहे थे जिसमें उन्होंने कहा था कि भाजपा एमवीए सरकार को तिपहिया सरकार कहती थी, लेकिन अब तिपहिया चलाने वाला सरकार चला रहा है। ठाकरे ने शिंदे पर पीठ में छुरा घोंपने का भी आरोप लगाया।

'कई मुद्दों पर MVA सरकार फैसले नहीं ले सकी'

शिंदे ने आगे कहा कि शिवसेना-भाजपा ने एक साथ चुनाव लड़ा था और सरकार बन गई कांग्रेस-एनसीपी के साथ। इसके कारण जब भी हिन्दुत्व के मुद्दे आए, दाऊद इब्राहिम का मुद्दा आया, मुंबई बम ब्लास्ट का मुद्दा और भी कई मुद्दे जब आते थे, हम कोई भी निर्णय नहीं ले पा रहे थे। नता को लगा था कि भाजपा सत्ता के लिए कुछ भी करती है लेकिन उन्होंने सभी देशवासियों को बता दिया है कि इन 50 लोगों ने एक हिन्दुत्व की भूमिका ली है, इनका एजेंडा हिन्दुत्व का है,विकास का है, इनका समर्थन करना चाहिए। उन्होंने हमें समर्थन किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.