Move to Jagran APP

Tamil Nadu Assembly Election 2021: DMK सांसद कनिमोझी ने कहा- तमिलनाडु में नहीं खिल पाएगा कमल

DMK सांसद कनिमोझी ने आगामी विधानसभा चुनावों के लिए प्रचार करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं का प्रदेश में दौरा करने से कोई भी फायदा नहीं होगा क्योंकि राज्य में भाजपा नहीं जीत पाएगी। पढ़ें पूरी खबर।

By Pooja SinghEdited By: Published: Sat, 23 Jan 2021 02:04 PM (IST)Updated: Sat, 23 Jan 2021 02:04 PM (IST)
Tamil Nadu Assembly Election 2021: DMK सांसद कनिमोझी ने कहा- तमिलनाडु में नहीं खिल पाएगा कमल
DMK सांसद कनिमोझी ने कहा कि तमिलनाडु में नहीं खिल पाएगा कमल

रामनाथपुरम, एएनआइ। तमिलनाडु में होने वाले वाले विधानसभा के लिए सभी पार्टियों ने कमर कस ली है। इस बीच डीएमक नेता कनिमोझी ने कहा कि राज्य में भाजपा का कमल नहीं खिलेगा। आगामी विधानसभा चुनावों के लिए प्रचार करते हुए डीएमके सांसद ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं का प्रदेश में दौरा करने से कोई भी फायदा नहीं होगा क्योंकि राज्य में भाजपा नहीं जीत पाएगी। एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि राज्य में 23 लाख युवा बेरोजगार है। मानसून की बाढ़ से प्रभावित किसानों को अभी तक किसी भी राहत की प्रदान नहीं की गई है। महिलाओं की कोई सुरक्षा नहीं है। अन्नाद्रमुक सरकार ने कोरोना के दौरान बहुत भ्रष्टाचार किया है। 

loksabha election banner

मछुआरों पर भी बोलीं कनिमोझी

आगे उन्होंने तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा द्वारा अपनाई जा रही चुनावी रणनीति पर बोलते हुए कहा कि कोई फर्क नहीं पड़ता है कि भाजपा के नेता प्रदेश में कितनी बार दौरा करते हैं क्योंकि यहां पर कमल नहीं खिलेगा। इसके साथ ही कनिमोझी ने साथ ही में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को श्रीलंका के साथ फिशरमैन का विषय के बारे में अपना संबोधन करना चाहिए। उन्होंने कहा, "तमिलनाडु के चार मछुआरों पर श्रीलंकाई नौसेना ने हमला किया और मौत के घाट उतार दिया गया'।

कनिमोझी ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस मुद्दे का स्यायी समाधान निकालना चाहिए। दोनों देशों को फिशरमैन के विषय पर बातचीत करनी चाहिए। कनिमोझी ने आगे कहा कि लोग शासन बदलने की मांग कर रहे हैं और डीएमके को वापस सत्ता में चाहते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.