तिरुअनंतपुरम,एएनआइ। केरल में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं। इसक मद्देनजर राज्य कांग्रेस इकाई ने पार्टी को एक प्रस्ताव भेजा है। इसमें चुनाव के दौरान राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा से चुनाव प्रचार करने का आग्रह किया गया है। सूत्रों के अनुसार, केरल कांग्रेस इकाई ने विधानसभा चुनावों के मद्देनजर पार्टी के प्रभारी को एक प्रस्ताव भेजा है। राज्य कांग्रेस के नेताओं ने मंगलवार को दिल्ली में राहुल गांधी से मुलाकात की थी। इस दौरान आगामी चुनावों में पार्टी के सामूहिक नेतृत्व पर जोर दिया गया।

सूत्रों ने कहा कि पार्टी नेताओं ने राहुल गांधी से राज्य के चुनावों में प्रचार करने का अनुरोध किया। उन्होंने प्रियंका गांधी द्वारा रैलियों और रोड शो के लिए अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (AICC) के केरल प्रभारी तारिक अनवर से भी अनुरोध किया। इस बीच, राहुल गांधी 27 जनवरी से दो दिनों के लिए अपने लोकसभा क्षेत्र वायनाड का दौरा करने की संभावना है।

बजट सत्र के बाद पार्टी नेतृत्व केरल का दौरा करेगा

29 जनवरी से 15 फरवरी तक बजट सत्र के बाद, पार्टी नेतृत्व केरल का दौरा करेगा। मंगलवार को, कांग्रेस ने केरल प्रदेश कांग्रेस समिति (KPCC) की चुनाव प्रबंधन और रणनीति समिति का गठन किया था। पार्टी के नेता ओमन चांडी को समिति का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। 

केरल में चुनाव प्रबंधन और रणनीति समिति की नियुक्ति

पार्टी के महासचिव केसी वेणुगोपाल ने एक विज्ञप्ति में कहा कि पार्टी ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के चुनाव प्रबंधन और रणनीति समिति की नियुक्ति के प्रस्ताव को तत्काल प्रभाव से मंजूरी दे दी है। यह समिति चुनाव से जुड़ी रणनीति बनाने से संबंधित मामलों पर चर्चा करने के लिए अक्सर बैठक करेगी। समिति के अन्य सदस्यों में मुल्लापल्ली रामचंद्रन, रमेश चेन्निथला, केसी वेणुगोपाल, तारिक अनवर, के मुरलीधरन, वीएम सुधीरन, के सुधाकरन, कोडिकुन्निल सुरेश और डॉ शशि थरूर शामिल हैं।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप