Move to Jagran APP

Lok Sabha Election 2019: केरल के सीएम पिनराई विजयन ने खोया आपा, पत्रकारों को कहा- दूर रहो

केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने बुधवार को तब अपना आपा खो दिया जब पत्रकार उनसे राज्य में लोकसभा के तीसरे चरण में हुए रिकॉर्ड मतदान के बारे में सवाल करने पहुंचे थे।

By Krishna Bihari SinghEdited By: Published: Wed, 24 Apr 2019 03:49 PM (IST)Updated: Wed, 24 Apr 2019 04:25 PM (IST)
Lok Sabha Election 2019: केरल के सीएम पिनराई विजयन ने खोया आपा, पत्रकारों को कहा- दूर रहो
Lok Sabha Election 2019: केरल के सीएम पिनराई विजयन ने खोया आपा, पत्रकारों को कहा- दूर रहो

कोच्चि, एजेंसी। Lok Sabha Election 2019 केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने बुधवार को तब अपना आपा खो दिया जब पत्रकार उनसे राज्य में लोकसभा के तीसरे चरण में हुए रिकॉर्ड मतदान के बारे में सवाल करने पहुंचे थे। मुख्यमंत्री ने सवाल कर रहे पत्रकारों को झिड़कते हुए कहा- दूर रहो। मुख्‍यमंत्री का यह कथित 'असभ्‍य' व्‍यवहार सुबह सुबह देखने में आया जब वह यहां सरकारी गेस्ट हाउस से बाहर निकल रहे थे।

loksabha election banner

सरकारी अतिथि आवास से बाहर निकलते हुए जब पत्रकारों ने पिनराई विजयन से लोकसभा चुनाव के तीसरे दौर की भारी वोटिंग को लेकर सवाल पूछा तो उन्‍होंने झिड़कते हुए कहा- दूर रहो। विजयन ने पत्रकारों से कहा, 'मारी निलक्कू अंगोटू' जिसका मतलब 'दूर रहो' होता है। बता दें कि बीते तीन दशकों में पहली बार केरल में 77.68 फीसद रिकॉर्ड किया गया है। देश के सबसे साक्षर राज्‍य केरल में मंगलवार को तीसरे चरण के तहत सभी 20 लोकसभा सीटों पर मतदान हुआ। राज्‍य में सत्‍ताधारी एलडीएफ और विपक्षी यूडीएफ के बीच अधिकतम सीटें हासिल करने को लेकर कड़ा मुकाबला देखा गया। 

गौरतलब है कि राज्‍य की सबसे चर्चित सीट वायनाड रही जहां से कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी मैदान में हैं। कांग्रेस की परंपरागत सीट होने के बावजूद वायनाड में वाम मोर्चा और भाजपा ने इस बार राहुल की तगड़ी घेराबंदी की है। साल 2014 में कांग्रेस उम्‍मीदवार शानवास ने इस सीट से महज 20 हजार वोटों के अंतर से भाकपा नेता सत्यन मोकेरी को हराया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.