Move to Jagran APP

Karnataka Politics: 'एंबुलेंस तैयार रखें', कर्नाटक चुनाव के नतीजों से पहले भाजपा नेता की कांग्रेस को सलाह

Karnataka Assembly Election 2023 कर्नाटक में वोटिंग के बाद एग्जिट पोल्स में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनती दिख रही है। इसको लेकर अब भाजपा नेता अमित मालवीय ने तंज कसा है और कांग्रेस को एक सलाह दी है।

By Mahen KhannaEdited By: Mahen KhannaThu, 11 May 2023 10:29 AM (IST)
Karnataka Politics: 'एंबुलेंस तैयार रखें', कर्नाटक चुनाव के नतीजों से पहले भाजपा नेता की कांग्रेस को सलाह
Karnataka Assembly Election 2023 भाजपा नेता की चेतावनी।

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। Karnataka  Assembly Election 2023 कर्नाटक में विधानसभा चुनाव की वोटिंग संपन्न होने के बाद अधिकांश न्यूज चैलनों के एग्जिट पोल के अनुसार राज्य में कांग्रेस की सरकार बनते दिख रही है। हालांकि, चुनाव के असली नतीजे 13 मई को आने है, लेकिन कांग्रेस पार्टी अभी से अपनी जीत पक्की मान रही है। उधर, भाजपा ने इन चुनावी एग्जिट पोल को गलत बताते हुए कहा कि रिजल्ट वाले दिन आंकड़े पलटे हुए दिखेंगे।

अमित मालवीय ने कांग्रेस पर कसा तंज

भाजपा नेता अमित मालवीय ने एग्जिट पोल के बाद तमाम कांग्रेस नेताओं और प्रवक्ताओं के बयान पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि न मतदान प्रतिशत में और न ही जमीन पर ऐसा कुछ देखने को मिला की कांग्रेस की इतनी बड़ी जीत होगी। इसलिए, फिलहाल शांत रहें और 13 तारीख का इंतजार करें।

एंबुलेंस लाने की चेतावनी

मालवीय ने इसी के साथ कहा कि ये सिर्फ एग्जिट पोल है और इसे एक चेतावनी समझें की ये गलत हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि परिणाम पलटने की स्थिति में एम्बुलेंस को तैयार रखें, जिसकी बहुत संभावना है।

एग्जिट पोल्स में कांग्रेस की सरकार

कर्नाटक चुनाव को लेकर आए विभिन्न न्यूज चैलनों के एग्जिट पोल्स में कांग्रेस की सरकार बनती दिख रही है। कुल आठ पोल्स में से सात में कांग्रेस की जीत की बात कही है। वहीं, उनमें से तीन ने कांग्रेस को पूर्ण बहुमत दिया है।