Move to Jagran APP

दिल्ली में अमित शाह से मिले कर्नाटक के मुख्यमंत्री येदियुरप्पा, इस्तीफे की अटकलों को किया खारिज

कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा को लेकर अटकलें लगाई जा रहीं थी कि उन्होंने अपने इस्तीफे की पेशकश की है। इन अटकलों को सीएम बीएस येदियुरप्पा ने खारिज करते हुए कहा है कि उन्होंने इस्तीफा नहीं दिया है।

By Shashank PandeyEdited By: Published: Sat, 17 Jul 2021 11:16 AM (IST)Updated: Sat, 17 Jul 2021 02:14 PM (IST)
दिल्ली में अमित शाह से मिले कर्नाटक के मुख्यमंत्री येदियुरप्पा, इस्तीफे की अटकलों को किया खारिज
येदियुरप्पा ने किया इस्तीफे की अटकलों को खारिज।(फोटो: एएनआइ)

बेंगलुरू, एएनआइ। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने आज दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। येदियुरप्पा ने दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के आवास से मुलाकात के बाद निकलते हुए कि उन्होंने मुझे कर्नाटक में सत्ता में वापस आने के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए कहा और हमें लोकसभा चुनाव में और अधिक सीटें जीतनी चाहिए।

loksabha election banner

येदियुरप्पा ने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि यूपी में 100% जीतेंगे और कर्नाटक में हमारा भविष्य उज्जवल है। उन्होंने कर्नाटक में पार्टी को मजबूत करने की जिम्मेदारी लेने की बात कही। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि मैं पीछे नहीं हटूंगा और पूरी जिम्मेदारी लूंगा।

इससे पहले कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा ने आज अपनी इस्तीफे की अटकलों को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि वो अभी इस्तीफा नहीं देने जा रहे है। कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा से यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने इस्तीफा दे दिया है? तो उन्होंने कहा कि बिल्कुल नहीं। उन्होंने कहा कि कल मैं पीएम से मिला, हमने राज्य के विकास पर चर्चा की और मैं अगस्त में फिर से आऊंगा...ऐसी खबरों का कोई मूल्य नहीं है।

उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उन्होंने इस्तीफा नहीं दिया है, वो अगस्त में फिर दिल्ली आएंगे। इस्तीफे की खबर बिलकुल गलत है। उन्होंने अपने इस्तीफे की अटकलों को खारिज करते हुए कहा कि इनमें सच्चाई नहीं है।

बता दें कि बीएस येदियुरप्पा के इस्तीफे की अटकलों को लेकर कई खबरें आ रही थीं। इसी को लेकर येदियुरप्पा ने अपना जवाब दिय़ा है।

आज जेपी नड्डा से भी मिले

कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा ने आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात की। इसके बाद येदियुरप्पा ने कहा कि किसी ने मुझसे मेरा इस्तीफा नहीं मांगा। ऐसी कोई स्थिति नहीं बनी। राज्य में नेतृत्व परिवर्तन पर कोई चर्चा नहीं हुई।

येदियुरप्पा आज बीजेपी चीफ जेपी नड्डा से मिलने पहुंचे। इस बैठक के बाद उन्होंने कहा कि हमने आज कर्नाटक में पार्टी के विकास पर विस्तार से चर्चा की। मेरे बारे में उनकी बहुत अच्छी राय है। मैं राज्य में फिर से सत्ता में आने के लिए पार्टी के लिए काम करूंगा।

पीएम मोदी से कल की थी मुलाकात

शुक्रवार को मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लगभग 20 मिनट की मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री येदियुरप्पा ने पत्रकारों से कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री से मेकेदातु बांध परियोजना सहित राज्य के विकास से जुड़ी लंबित परियोजनाओं के जल्द क्रियान्वयन का आग्रह किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि मैंने प्रधानमंत्री से राज्य के कुछ विकास कार्यो को जल्द क्रियान्वित करने का आग्रह किया। वह इस पर सहमत हो गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.