नई दिल्ली,एएनआइ। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदुरप्पा ने कहा कि पिछली सरकार के समय जो फोन टैपिंग मामले थे उन्हें अब वह सीबीआइ को सौपेंगे। इस मामले के लिए कांग्रेस विधायक दल के नेताओं सहित कई अन्य नेताओं ने भी जांच की मांग की है। 

बता दें कि जब से कर्नाक में नई सरकार बनीं है तभी से फोन टैपिंग के मामले में जांच की मांग की जा रही है। जेडीएस के पूर्व नेता एएच विश्वनाथ ने पूर्व की जेडीएस कांग्रेस गठबंधन सरकार आरोप लगाए है कि उन्होंने उन सभी के फोन टैप कर जासूसी करने की कोशिश की है।  विश्वनाथ खुद पूर्व की कुमारस्वामी सरकार का हिस्सा रहे थे। हालांकि बगावत करने के बाद उन्हें विधानसभा से अयोग्य घोषित कर दिया गया था। साथ ही विश्वनाथ जेडीएस के प्रदेश प्रमुख भी रहे हैं। 

 

गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी इन आरोपों का खारीज कर चुके हैं। उन्होंने अपनी ट्वीट में लिखा कि मैंने सबसे पहले बोला था कि मुख्यमंत्री का पद स्थायी नहीं होता। मुझे सत्ता में रहने के लिए किसी का फोन टैप कराने की जरुरत नही थी। उन्होंने लिखा कि मेरे खिलाफ लगाए गए सारे आरोप झूठे हैं। 

20 अगस्त को होगा कर्नाटक मंत्री मंडल का विस्तार 
मंत्री मंडल विस्तार को लेकर येदियुरप्पा ने कहा कि 20 अगस्त को कर्नाटक में मंत्रिमंडल का विस्तार किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कोई बीजेपी विधायक दल की बैठक नहीं होगी।

राजनीति से जुड़ी अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Ayushi Tyagi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस