Move to Jagran APP

सरकार के 7 साल पूरे होने पर बोले जेपी नड्डा- नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में बनी आत्मनिर्भर भारत की राह

भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) सरकार के सात साल पूरा होने पर दावा किया कि इस दौरान देश का आत्मविश्वास जागा और देश आत्मनिर्भर की राह पर चला।

By Shashank PandeyEdited By: Published: Sun, 30 May 2021 02:02 PM (IST)Updated: Sun, 30 May 2021 02:09 PM (IST)
सरकार के 7 साल पूरे होने पर बोले जेपी नड्डा- नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में बनी आत्मनिर्भर भारत की राह
भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने बताई सरकार की उपलब्धियां। (फोटो: दैनिक जागरण)

नई दिल्ली, एएनआइ। देश में रविवार को मोदी सरकार के सात साल पूरे होने के अवसर पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान नड्डा ने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश का आत्मविश्वास जागा। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में आत्मनिर्भर भारत की राह बनी है। भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार के सात साल पूरा होने पर दावा किया कि इस दौरान ना सिर्फ देश का आत्मविश्वास जागा बल्कि गांव के गरीबों ओर वंचितों को पहली बार एहसास हुआ कि केंद्र में उनकी अपनी सरकार है। 

loksabha election banner

इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर भी जमकर हमला बोला। नड्डा ने कहा कि कुछ लोग साधक होते हैं और कुछ लोग बाधक। विपक्ष पर निशाना साधते हुए नड्डा ने कहा कि आज जो कोविड वैक्सीन पर हल्ला कर रहे हैं, ये वही लोग हैं, जिन्होंने वैक्सीन पर रिसर्च होने के वक्त भारत के आत्मविश्वास को तोड़ने काम किया। वैक्सीन के ट्रायल पर विपक्षी सवाल उठाते थे, इसे भाजपा की वैक्सीन कहते थे।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग साधक होते हैं और कुछ लोग बाधक होते हैं। साधक का काम है साधना करना और हमें पता है कि बाधा पहुंचाने वाले भी हमेशा मिलेंगे, लेकिन हमें अपने रास्ते से डिगना नहीं है।

इससे पहले नड्डा ने सिलसिलेवार ट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी और ‘राजग परिवार’ को बधाई और शुभकामनाएं दीं ओर कहा कि भाजपा आज के दिन को ‘सेवा दिवस’ के रूप में मनाएगी और इस दौरान उसके कार्यकर्ता एक लाख गांवों में सेवा कार्य करेंगे।  उन्होंने कहा, ‘प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देशवासियों ने चुनौतियों का डटकर सामना किया. उनके मार्गदर्शन में भारत का आत्मविश्वास जागा, आत्मनिर्भर भारत की राह बनी है और देश के गांव, गरीब, किसान, दलित, पीड़ित व वंचित को पहली बार यह अहसास हुआ है कि केंद्र में उनकी अपनी सरकार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.