Move to Jagran APP

छत्तीसगढ़ में जकांछ ने शुरू की 2023 के विधानसभा चुनाव की तैयारी, एससी सीटों पर टिकी निगाहें

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) ने 2023 के विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने प्रदेश पदाधिकारियों की ऑनलाइन बैठक ली।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Fri, 31 Jul 2020 06:25 PM (IST)Updated: Fri, 31 Jul 2020 06:25 PM (IST)
छत्तीसगढ़ में जकांछ ने शुरू की 2023 के विधानसभा चुनाव की तैयारी, एससी सीटों पर टिकी निगाहें
छत्तीसगढ़ में जकांछ ने शुरू की 2023 के विधानसभा चुनाव की तैयारी, एससी सीटों पर टिकी निगाहें

रायपुर, राज्य ब्यूरो। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) ने 2023 के विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। इसी कड़ी में प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने पार्टी के अनुसूचित जाति विभाग के प्रदेश पदाधिकारियों की शुक्रवार को ऑनलाइन बैठक ली। बैठक में अनुसूचित जाति बाहुल्य 25 विधानसभा को जीतने सहित कई प्रस्ताव पारित किए गए।

loksabha election banner

बंजारे ने कहा-छत्तीसगढ़ के महानायक अजीत जोगी सर्वहारा वर्ग के नेता थे

पार्टी के अनुसूचित जाति विभाग के प्रदेश अध्यक्ष उदय चरण बंजारे ने बताया कि बैठक में 2023 के विधानसभा में जनता कांग्रेस की सरकार बनाने और छत्तीसगढ़ को गुलाबी मय करने का भी संकल्प पारित किया गया। बैठक को संबोधित करते हुए बंजारे ने कहा छत्तीसगढ़ के महानायक अजीत जोगी सर्वहारा वर्ग के नेता थे, जोगी ने नवगठित छत्तीसगढ़ की मजबूत आधारशिला रखी।

जकांछ की बैठक में प्रदेशव्यापी यात्राएं निकालने का प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित

बैठक में संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिए व्यापक स्तर पर सदस्यता अभियान चलाकर वनांचलों तक गुलाबी झंडा पहुंचाने के साथ ही गांव, गरीब और ग्रामीणों के लिए प्रदेशव्यापी यात्राएं निकालने का प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित हुआ हैं। इस दौरान पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जोगी ने बेरोजगार युवाओं के लिए किए जाने वाले अगस्त सत्याग्रह में अनुसूचित जाति विभाग के 101 सदस्यों के साथ शामिल होने का निर्णय लिया गया हैं।

अमित जोगी ने कहा-अनुसूचित जाति पार्टी की रीढ़ है और छत्तीसगढ़ की ताकत

इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने कहा अनुसूचित जाति विभाग पार्टी की रीढ़ है और छत्तीसगढ़ की ताकत है।

स्व. अजीत जोगी ने हमेशा समाज के अंतिम पंक्ति के अंतिम व्यक्ति की चिंता की है

स्व. अजीत जोगी ने हमेशा समाज के अंतिम पंक्ति के अंतिम व्यक्ति की चिंता की हैं उनको मुख्यधारा में जोड़ने का काम किया हैं उनके काम को हम सभी मिलकर आगे बढ़ाऐंगे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.