Move to Jagran APP

Karnataka Politics: रायचूर में मेगा रैली करेंगे जनार्दन रेड्डी, बोले- मुझे किसी से डरने की जरूरत नहीं

जनार्दन रेड्डी ने बीजेपी को छोड़ कर अपनी खुद की कल्याण राज्य प्रगति पार्टी (केआरपीपी) पार्टी बनाई है। रेड्डी ने कहा कि उन्हें किसी से डरने की जरूरत नहीं है। गृह मंत्री अमित शाह की राज्य की यात्रा की पृष्ठभूमि के खिलाफ उनका बयान महत्व रखता है। ( फाइल फोटो)

By Preeti GuptaEdited By: Preeti GuptaPublished: Sat, 28 Jan 2023 01:25 PM (IST)Updated: Sat, 28 Jan 2023 01:25 PM (IST)
जनार्दन रेड्डी बोले- मुझे किसी से डरने की जरूरत नहीं

बेंगलुरू, आईएएनएस। कर्नाटक विधानसभा के चुनाव इसी साल आयोजित कराए जाएंगे। चुनाव में जीत के लिए सभी राजनीतिक दलों ने जोरो शोरों से तैयारियां शुरू कर दी है। लेकिन चुनाव से पहले बीजेपी को बहुत बड़ा झटका लगा था। जब खनन कारोबारी से नेता बने जनार्दन रेड्डी ने बीजेपी का दामन छोड़ कर अपनी खुद की पार्टी बना ली थी। उन्होंने कर्नाटक में कल्याण राज्य प्रगति पार्टी (केआरपीपी) बनाई है। जो कर्नाटक के आगामी विधानसभा के चुनाव लड़ेगी।

loksabha election banner

मुझे किसी से डरने की जरूरत नहीं- जनार्दन

कर्नाटक विधानसभा चुनाव शुरू होने से पहले ही विभिन्न पार्टियों के बीच खींचातनी शुरू हो गई है। खनन कारोबारी से नेता बने जनार्दन रेड्डी ने आज एक बड़ा बयान दिया है। रेड्डी ने उनकी विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें किसी से डरने की जरूरत नहीं है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की राज्य की यात्रा की पृष्ठभूमि के खिलाफ उनका बयान महत्व रखता है। रेड्डी ने आगे यह भी कहा कि वह 10 फरवरी तक विधानसभा चुनाव के लिए अपनी पार्टी के उम्मीदवारों की घोषणा करेंगे।

विकास के एजेंडे के साथ जनता में करेंगे चुनाव प्रचार

हाल ही में सीबीआई ने तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में रेड्डी की करीब 219 नई संपत्तियों का पता लगा कर छापेमारी की थी। हालिया छापेमारी और उनकी संपत्तियों की जब्ती पर रेड्डी ने टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि संपत्ति की जब्ती से मुझे कोई धमकी नहीं दे सकता। उन्होंने कहा कि देश में अदालतें हैं जहां में जा सकता हुं। उन्होंने आगे कहा कि अगर वे आज एक रुपया जब्त करते हैं, तो यह भविष्य में दस रुपये के रूप में वापस आ जाएगा। जनार्दन रेड्डी ने कहा कि विकास के एजेंडे के साथ मैं जनता के सामने चुनाव प्रचार कर सभी को अन्य दलों के बारे में जागरूकता पैदा करूंगा।

जनार्दन की नई पार्टी से हो सकता है बीजेपी को नुकसान

इस घटनाक्रम को राज्य में सत्तारूढ़ बीजेपी पार्टी के लिए झटका माना जा रहा है। रेड्डी की नई पार्टी से हैदराबाद-कर्नाटक जिलों में सत्तारूढ़ भाजपा को नुकसान होने की संभावना है। पत्रकारों से बात करते हुए जनार्दन रेड्डी ने कहा कि मुझे किसी से डरने की जरूरत नहीं है। मैं अपनी पार्टी आयोजित करूंगा। मैं सभी को आमंत्रित नहीं कर सकता लेकिन उन्हें कुर्सियों की पेशकश कर सकता हूं और समझा सकता हूं कि मैं क्या कर रहा हूं।

यह भी पढ़े- PM Modi LIVE: पीएम मोदी ने की भीलवाड़ा के लसेरी डूंगरी मंदिर में पूजा, बड़ी जनसभा को कर रहे संबोधित

10 फरवरी तक और उम्मीदवारों की घोषणा करेंगे जनार्दन

पत्रकारों से बात करते हुए जनार्दन रेड्डी ने यह स्पष्ट किया कि वह आने वाले दिनों में रायचूर में एक मेगा रैली आयोजन करेंगे। उन्होंने बताया कि 10 दिन में कई नेता मेरी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। नई पार्टी 30 विधानसभा क्षेत्रों में जमीनी स्तर तक पहुंच गई है। उन्होंने कहा कि हमारे पास 13 विधानसभा क्षेत्रों में उम्मीदवार हैं। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि शेष 10 फरवरी तक वह और उम्मीदवारों की घोषणा करेंगे।

यह भी पढ़े- Amit Shah Karnataka Visit: कर्नाटक दौरे पर अमित शाह, बोले- पीएम मोदी की तरह सभी देश के लिए करें काम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.