Move to Jagran APP

Manipur Assembly Election: जयराम रमेश का तंज- मणिपुर में सिर्फ 48 फीसद लोगों को लगी वैक्सीन, फेल हुई डबल इंजन सरकार

Manipur Assembly Election 2022 कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने शुक्रवार को एक ट्वीट कर भाजपा को आड़े हाथों लिया। जयराम ने कहा कि मणिपुर में भाजपा की डबल इंजन वाली सरकार फेल हो गई है।

By Manish NegiEdited By: Published: Fri, 25 Feb 2022 12:52 PM (IST)Updated: Fri, 25 Feb 2022 12:52 PM (IST)
Manipur Assembly Election: जयराम रमेश का तंज- मणिपुर में सिर्फ 48 फीसद लोगों को लगी वैक्सीन, फेल हुई डबल इंजन सरकार
जयराम रमेश का भाजपा पर निशाना (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, एएनआइ। मणिपुर में अगले कुछ दिनों में दो चरणों में विधानसभा चुनाव होने हैं। चुनाव को लेकर राज्य में प्रचार अभियान जोरों पर हैं। सत्ताधारी भाजपा और विपक्षी पार्टी कांग्रेस के नेता जमकर एक दूसरे पर जुबानी हमले कर रहे हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने भी भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है।

loksabha election banner

जयराम रमेश ने शुक्रवार को टीकाकरण की स्थिति को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा। जयराम रमेश ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और अन्य केंद्रीय मंत्री आए और चले गए, लेकिन राज्य की पात्र आबादी में से केवल 48 प्रतिशत का ही पूर्ण टीकाकरण हुआ है। उन्होंने आगे कहा कि मणिपुर में भाजपा की डबल इंजन सरकार फेल हो गई है।

जयराम रमेश ने शुक्रवार को एक ट्वीट कर भाजपा को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा, 'पीएम आए और गए। गृह मंत्री आए और गए। अन्य मंत्री भी आए और गए। फिर भी, अभी तक मणिपुर में केवल 48% पात्र आबादी को ही कोविड-19 वैक्सीन की 2 खुराकें मिली हैं। यह भाजपा डबल इंजन सरकार की कटु सच्चाई है।

दो चरणों में होंगे चुनाव

बता दें कि मणिपुर में दो चरणों में विधानसभा चुनाव होंगे। पहले चरण का चुनाव 28 फरवरी और दूसरे चरण का मतदान पांच मार्च को होगा। वोटों की गिनती 10 मार्च को होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.