नई दिल्ली, जेएनएन। पीएम मोदी अमेरिका के Houston शहर में Howdy Modi कार्यक्रम को संबोधित किया। इस दौरान अमेरिकी राष्ट्रपित डोनाल्ड ट्रंप भी मौजूद रहे। संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने ट्रंप की तारीफ करते हुए कहा कि अमेरिका में अबकी बार ट्रंप सरकार। वहीं, डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि भारत में पीएम मोदी बहुत अच्छा काम कर रहे हैं।

पीएम मोदी के इस ऐतिहासिक कार्यक्रम में एनआरजी स्टेडियम के अंदर 50 हजार लोग मौजूद रहे। वहीं, सोशल मीडिया यूजर्स भी Howdy Modi  को लेकर बेेहद उत्साहित हैं। ट्विटर पर भी Howdy Modi टॉप ट्रेंड कर रहा है। सोशल मीडिया यूजर मोदी के इस कार्यक्रम से जुड़े अपने विचार लगातार शेयर कर रहे हैं।

ट्विटर पर एक यूजर ने Hodwy Modi कार्यक्रम से जुड़ी चार तस्वीरे शेयर करते हुए लिखा कि ये मेरी सबसे प्यारी तस्वीरें हैं, आपकी कौन सी हैं।

भाजपा की प्रवक्ता नुपुर शर्मा ने Howdy Modi हैशटैग के साथ ट्विटर पर लिखा कि पीएम नरेंद्र मोदी दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता हैं। उनके नेतृत्व के बाद बड़े पैमाने पर लोगों की संख्या दुनिया भर को आकर्षित करने में कामयाब रही है।

ट्विटर पर केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने Howdy Modi हैशटैग के साथ How’s the Josh! लिखते हुए लिखा कि Howdy Houston ! इसके साथ ही उन्होंने आगे लिखा कि मैं Howdy Modi के लिए तैयार हूं, क्या आप हैं ? क्योंकि, पीएम मोदी के कार्यक्रम के लिए उलटी गिनती शुरू हो चुकी है।

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने पीएम मोदी के Howdy Modi कार्यक्रम पर ट्विट करते हुए लिखा कि अमेरिका के ह्यूस्टन शहर में  भारत और अमेरिका के लोगों के लिए एक गर्व का की बात है। यह भारतीय होने का गर्व है।

Howdy Modi हैशटैग के साथ ध्रुव जैशंकर ने ट्विटर पर लिखा कि  मैं Howdy Modi के लिए ह्यूस्टन में नहीं हूं, लेकिन यहां के दृश्य बेहद खास हैं। यह कार्यक्रम भारतीय और अमेरिकी समुदाय के लिए एक खुशी का उत्सव है। 

गौरतलब है कि भारत के नजरिये से यह बड़ी बात है कि Howdy Modi कार्यक्रम में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी मौजूद होंगे। यह पहला मौका है कि जब कभी दुनिया के दो बड़े देशों के प्रधान एक साथ लोगों को संबोधित करेंगे। ऐसे में इस कार्यक्रम पर पूरी दुनिया की नजर बनी हुई है। 

Posted By: Dhyanendra Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप