नई दिल्ली, एएनआइ। देश में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस मामलों के बीच दिन रात डॉक्टर और सुरक्षा बल लोगों की सेवा कर रहे हैं। देश के प्रति उनकी निष्ठा और जजबे को सलाम करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट किया है और भारतीय सेना द्वारा कोरोना वॉरियर को सलाम करने के फैसले की सराहना की। बता दें कि हाल ही में भारतीय सेना ने कोरोना वॉरियर्स को सलाम करने की जानकारी देते हुए एक वीडियो ट्वीट किया है।

गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट करते हुए कहा कि हमारी सशस्त्र सेनाओं की तुलना में हमारी मातृभूमि को सुरक्षित रखने के महत्व को और कौन समझ सकता है। शाह ने कहा कि हमें सीडीएस और हमारे सशस्त्र बलों पर गर्व है, कोरोना योद्धा का शुक्रिया अदा करने के लिए उन्होंने जो फैसला लिया, जो हमारे देश को कोरोना वायरस (कोविड-19) के खतरे के खिलाफ सुरक्षित रखने के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मुझे यकीन है कि सशस्त्र बलों के इस निर्णय से हमारे डॉक्टरों, स्वास्थ्यकर्मियों, सफाई कर्मचारियों, सुरक्षा और मीडिया कर्मियों का मनोबल और आत्मविश्वास बढ़ेगा। हम एक राष्ट्र के रूप में इस संकट के समय में अपने कोरोना योद्धाओं को धन्यवाद देने के लिए एकजुट हैं।

सेना ने ट्वीट में लिखी ये बात

 सेना ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा पूरे देश को कोरोना वॉरियर्स पर गर्व है। सभी नागरिक और सीमा पर तैनात जवान कोरोना को हराने के लिए उनके आत्मबल और संकल्प को सलाम करते हैं। कोरोना वॉरियर्स को धन्यवाद। इसके अलावा भारतीय वायुसेना ने कोरोना वॉरियर्स को धन्यवाद कहने का अनोखा तरीका निकाला है। तीन मई को वायुसेना दो फ्लाई पास्ट करेगी। सीडीएस (चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ) जनरल बिपिन रावत और तीनों सेनाओं के प्रमुखों ने शुक्रवार को ये जानकारी दी थी। उन्होंने बताया कि इस पास्ट के दौरान कोरोना मरीजों का इलाज कर रहे अस्पतालों पर फूल बरसाए जाएंगे।

 

Posted By: Ayushi Tyagi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस