Move to Jagran APP

हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस पर किया प्रहार, कहा- राष्ट्रीय परिदृश्य में पार्टी की वर्तमान भूमिका संदिग्ध

जम्‍मू कश्‍मीर के गुपकर गठबंधन में कांग्रेस के शामिल होने पर असम के मंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने हमला बोला है। उनका कहना है कि राष्ट्रीय परिदृश्य में कांग्रेस की वर्तमान भूमिका अस्‍पष्‍ट और संदिग्ध है। यह देश की एकता के लिए बुरा है।

By Arun Kumar SinghEdited By: Published: Thu, 19 Nov 2020 06:24 PM (IST)Updated: Thu, 19 Nov 2020 06:24 PM (IST)
असम के मंत्री हिमंत बिस्वा सरमा की फाइल फोटो।

गुवाहाटी, एएनआइ। जम्‍मू कश्‍मीर के गुपकर गठबंधन में कांग्रेस के शामिल होने पर असम के मंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने हमला बोला है। उनका कहना है कि राष्ट्रीय परिदृश्य में कांग्रेस की वर्तमान भूमिका अस्‍पष्‍ट और संदिग्ध है। यह देश की एकता के लिए बुरा है। गुपकर गैंग से लड़ने का उनका हालिया फैसला दिखाता है कि वे धीरे-धीरे अलगाववादी प्रक्रिया की ओर बढ़ रहे हैं। उन्‍होंने पूछा कि क्या कांग्रेस अनुच्‍छेद 370 की बहाली का समर्थन करती है? उन्हें बिना किसी अस्पष्टता के भारतीय लोगों को यह स्पष्ट करना चाहिए। गुपकर गिरोह का एकमात्र उद्देश्य इसे बहाल करना है। कांग्रेस अपने शुरुआती दिनों से बहुत दूर चली गई और राष्ट्रीय अखंडता को भूल गई है। 

loksabha election banner

a

इससे पहले जम्‍मू कश्‍मीर के गुपकर गठबंधन को केंद्र सरकार ने कांग्रेस पर हमला बोला। विदेश राज्‍य मंत्री वी मुरलीधरन ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस फारुक अब्दुल्ला के साथ गठबंधन कर रही है, जो अनुच्छेद 370 की बहाली के लिए विदेशी हस्तक्षेप की अपेक्षा करता है। कांग्रेस के पास कोई नैतिकता या आदर्श नहीं है। वे भारत की अखंड


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.