नई दिल्ली, एएनआइ। गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर भाजपा में बने रहेंगे या पार्टी छोड़ देंगे, इसको लेकर सस्पेंस बना हुआ है। हालांकि, ये सस्पेंस आज दोपहर तक दूर हो सकता है। दरअसल, उत्पल पर्रिकर ने प्रेंस कांफ्रेंस करने का एलान किया है। उत्पल ने कहा कि वो प्रेस कांफ्रेंस कर गोवा विधानसभा चुनाव को लेकर अपने फैसले के बारे में जानकारी देंगे।

बता दें कि भाजपा ने गुरुवार को गोवा विधानसभा चुनाव के लिए अपने 34 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है। भाजपा ने उत्पल पर्रिकर को टिकट नहीं दिया है। उत्पल पणजी क्षेत्र से टिकट मांग रहे थे।

दो सीटों पर चुनाव लड़ने की पेशकश

वहीं, गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने गुरुवार को कहा कि भाजपा ने पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर से बात कर आगामी चुनाव में दो सीटों से लड़ने की पेशकश की है। सीएम ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय नेता उत्पल पर्रिकर से संपर्क में हैं और उन्हें गोवा में दो सीटों से चुनाव लड़ने की पेशकश की है। मैं इस बात को लेकर आश्वस्त हूं कि वे इस पेशकश को स्वीकार करेंगे।

गोवा के मंत्री का इस्तीफा

उधर, गोवा कैबिनेट से आज एक और मंत्री ने इस्तीफा दे दिया है। लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) मंत्री दीपक पौस्कर ने आज सैनवोर्डेम विधायक पद से इस्तीफा दे दिया। वे राज्य विधानमंडल सचिव नम्रता उलमान को अपना इस्तीफा सौंपेंगे।

Edited By: Manish Negi