पणजी,आइएएनएस। मंगलवार को गोवा विधानसभा में राज्य में बढ़ती ड्रग्स तस्करी का मुद्दा उठाया गया। इस दौरान मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि ड्रग्स को कारोबार में लिप्च बड़ी मच्छली का पता नहीं लग पाया है। 

इस दौरान सत्ताधारी पार्टी और विपक्ष दोनों ही तरफ से मुख्यमंत्री को कुछ कठीन सवालों के सामना करना पड़ा। विपक्षी विधायक एलेक्सीओ रेजिनाल्डो, दिगंबर कामत, और भाजपा विधायक एतानासियो मोनसेरेट ने पुलिस पर आरोप लगाया कि वह उस मामले के लेकर गंभीर नहीं है तब सीएम सावंत ने कहा कि अभी तक इस कारोबार की बड़ी मछली का पता नहीं चल पाया है। ड्रग्स का वास्तविक सप्लायर है वह अभी तक सामने ही नहीं आ पाया है।

प्रश्न काल के दौरान विपक्षी विधायक दिगंबर कमत आगे कहा कि अभी तक सिर्फ छोटे लोगों को गिरफ्तार किया गया है जो ड्रग्स की सप्लाई करते हैं, लेकिन बड़ी मछली का अभी तक पता नहीं लग पाया है। सीएम ने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में, नशीली दवाओं के व्यापार से जुड़े अपराधों की पहचान दर में वृद्धि हुई है। सावंत ने कहा कि माता पिता अधिक जिम्मेदार बने और यह सुनिश्चित करें कि उनके बच्चे नशीली दवाओं का इस्तेमाल ना कर पाएं। उन्होंने कहा कि शिक्षा विभाग और माता पिता को इस मुद्दे पर गंभीर होने की जरुरत है। हर माता पिता को बड़ी ही जिम्मेदार के साथ अपने बच्चे को इन सबसे में शामिल होने से बचाना चाहिए।  

Posted By: Ayushi Tyagi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस