Move to Jagran APP

'अगर थोड़ी भी शर्म है तो...', ओडिशा हादसे पर दिग्विजय सिंह ने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव पर साधा निशाना

Odisha Train Accident ओडिशा के बालेश्वर में हुए रेल हादसे पर दिग्विजय सिंह ने मोदी सरकार पर हमला बोला है। कांग्रेस नेता ने कहा कि अगर रेल मंत्री में थोड़ी भी शर्म होगी तो वो इस्तीफा दे देंगे।

By AgencyEdited By: Mahen KhannaPublished: Sun, 04 Jun 2023 10:45 AM (IST)Updated: Sun, 04 Jun 2023 10:45 AM (IST)
'अगर थोड़ी भी शर्म है तो...', ओडिशा हादसे पर दिग्विजय सिंह ने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव पर साधा निशाना
Odisha Train Accident मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह

भोपाल, एएनआई। Odisha Train Accident कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ओडिशा के बालेश्वर में हुए रेल हादसे पर रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव के इस्तीफे की मांग की है। दिग्विजय ने दुर्घटना पर दुख जताते हुए कहा कि सरकार ने रेल सुरक्षा को लेकर कई दावे किए थे, लेकिन सब खोखले साबित हो रहे हैं।

loksabha election banner

शर्म है तो इस्तीफा दें वैष्णव

कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि ये हादसा काफी दर्दभरा है, हम पीएम मोदी के मंत्रिमंडल से इस्तीफे की उम्मीद नहीं करते हैं, लेकिन अगर अश्विनी वैष्णव को थोड़ी सी भी शर्म है तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए।

दिग्विजय ने कहा- "जब रेल मंत्री बार-बार कहते हैं कि हमारा सिस्टम फुलप्रूफ है और कोई गंभीर दुर्घटना नहीं हो सकती तो यह कैसे हो गया, अश्विनी वैष्णव तो ओडिशा कैडर के पूर्व आईएएस अधिकारी हैं, जहां यह त्रासदी हुई है।" दिग्विजय सिंह ने आगे कहा कि एक उदाहरण वो भी है, जब इस तरह की ट्रेन दुर्घटना में लाल बहादुर शास्त्री ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।

हादसे में अब तक 288 यात्रियों की जान गई

ओडिशा के बालेश्वर जिले के बहनागा बाजार स्टेशन पर तीन अलग-अलग ट्रेनों बेंगलुरु-हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस, कोरोमंडल एक्सप्रेस और मालगाड़ी की टक्कर के कारण यह हादसा हुआ है। हादसे में अब तक 288 यात्रियों की जान चली गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.