भोपाल, आईएएनएस।  मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह को पिछले चार-पांच दिनों से लगातार फोन पर धमकियां मिल रही थी। उसके बाद दिग्विजय सिंह ने फोन बंद कर लिया है।

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा है कि ये वो फोन कॉल्स हैं जो 4/5 दिनों से मुझे परेशान कर रहे हैं। मैंने एमपी के डीजीपी को शिकायत भेजी। मैंने सर्विस प्रोवाइडर से भी बात की, लेकिन ये बंद नहीं हो रहे। अफसोस इस हालत में मुझे अपने मोबाइल नंबर को बंद करना पड़ रहा है।

कोरोना संकट के बीच मैं भोपाल में ही उपलब्ध रहूंगा: दिग्विजय

दिग्विजय सिंह ने कहा है कि कोरोना संकट के बीच मैं भोपाल में ही उपलब्ध रहूंगा। उन्होंने ट्विटर पर अपने आवास के कुछ लैंड लाइन नंबर शेयर किए हैं। साथ ही लिखा है कि आप इन नंबरों में पर मुझसे संपर्क कर सकते हैं। हालांकि, दिग्विजय सिंह की शिकायत पर भोपाल पुलिस की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

बता दें कि दिग्विजय सिंह अभी मध्य प्रदेश से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद हैं। नौ अप्रैल को उनका कार्यकाल खत्म हो रहा है। दूसरी बार भी पार्टी ने उन्हें उम्मीदवार बनाया है। 26 मार्च को राज्यसभा चुनाव के लिए वोटिंग होनी थी, लेकिन लॉक डाउन की वजह से चुनाव आयोग ने उसे टाल दिया है। अभी चुनाव आयोग की तरफ से कोई नई तारीख की घोषणा नहीं की गई है।

ट्रोलर के निशाने पर रहते हैं दिग्विजय

दिग्विजय सिंह हमेशा से विरोधियों के निशाने पर रहते हैं। इसलिए ट्रोलर भी उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल करते हैं। चाहे आरएसएस को आईएसआई की फंडिंग का आरोप हो, या फिर भगवा ड्रेस में बलात्कार का आरोप। ऐसे बयानों में दिग्विजय सिंह अपने साथ-साथ पार्टी की मुश्किलें भी बढ़ाते रहते हैं। मध्य प्रदेश की हालिया सियासी घटनाक्रम में भी उनकी भूमिका पर सवाल उठते रहे हैं।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021