नई दिल्ली, एजेंसी। Bharat Jodo Yatra- कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा तमिलनाडु और केरल के बाद अब कर्नाटक पहुंच गई है। भारत जोड़ो यात्रा को मिल रहे समर्थन पर कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने प्रतिक्रिया दी है। साथ ही उन्होंने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के यात्रा में शामिल होने की भी जानकारी दी है। कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने कहा कि कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी 6 अक्टूबर को मांड्या में इस यात्रा में शामिल होंगी।

जयराम रमेश ने भाजपा पर साधा निशाना

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने भाजपा पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि पिछले 3 दिनों में भाजपा शासित कर्नाटक में भारत जोड़ो यात्रा को काफी समर्थन मिला है। इससे पता चलता है कि यह एक ऐतिहासिक यात्रा है और लोग इसमें शामिल होना चाहते हैं। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी छह अक्टूबर को मांड्या में इस यात्रा में शामिल होंगी।

26वें दिन मैसूर से शुरू हुई पदयात्रा

बता दें कि तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा अब कर्नाटक पहुंच गई है। राहुल गांधी के नेतृत्व में 26वें दिन कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत मैसूर से की गई। इस दौरान राहुल गांधी के साथ पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया व कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार भी मौजूद रहे।

7 सितंबर से शुरू हुई थी भारत जोड़ो यात्रा

गौरतलब है कि कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा 7 सितंबर को कन्याकुमारी से शुरू हुई थी। 3 हजार 570 किलोमीटर लंबी कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का समापन श्रीनगर में होगा। राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा निकाली जा रही है, जो देश के 12 राज्यों से होकर गुजरेगी।

By Elections : छह राज्यों की 7 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव की घोषणा, चुनाव आयोग ने किया तारीख का एलान

Indian Air Force में शामिल हुए हल्के लड़ाकू हेलीकॉप्टर 'प्रचंड', राजनाथ सिंह बोले - लंबे समय से थी इनकी जरूरत

Edited By: Mohd Faisal

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट