नई दिल्‍ली (एजेंसी)। अगस्‍ता वेस्‍टलैंड वीवीआईपी चौपर केस में अरुण जेटली के आरोपों पर पलटवार करते हुए कांग्रेस ने शनिवार को कहा कि केंद्रीय वित्‍त मंत्री फर्जी आरोप लगाने के लिए डायरी में दर्ज प्रविष्टियों पर गहरा विश्‍वास जता रहे हैं जबकि दूसरी ओर उन्‍होंने 'सहारा' और 'येदियुरप्पा' डायरियों पर चुप्‍पी साध रखी है।

कांग्रेस प्रवक्‍ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि देश के वित्त मंत्री जी को नया नया डायरी प्रेम हुआ है। क्‍या उन्‍होंने कभी सहारा डायरी के बारे में सवाल किया। आखिर में प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा ने सहारा और येदियुरप्पा की डायरियों पर चुप्‍पी क्‍यों साध रखी है। प्रधानमंत्री और भाजपा इन डायरियों पर कोई बयान क्‍यों नहीं देते हैं। कांग्रेस प्रवक्‍ता ने आरोप लगाया कि भाजपा के डीएनए में छल और प्रपंच गहराई से समाया हुआ है।

दरअसल, अगस्ता वेस्टलैंड मामले में जेटली ने कल भाजपा मुख्यालय में पत्रकारों से कहा था कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को ईडी के आरोप पत्र पर चुप्पी तोड़नी चाहिए। वैसे तो राहुल गांधी को जिस मामले की जानकारी नहीं होती है, उसके बारे में खूब बोलते हैं। लेकिन, अब जब अगस्ता वेस्टलैंड सौदे में ली गई रिश्वत की पूरी जानकारी सामने आ गई थी तो फिर वह चुप क्यों है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को यह जवाब देना चाहिए कि ईडी के आरोप पत्र में जिस आरजी, एपी और फेमिली का जिक्र है, वह कौन हैं?  

Posted By: Krishna Bihari Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप