Move to Jagran APP

संवाददाता सम्मेलन में रो पड़े चंद्रबाबू, बोले- हर जगह अपमानित कर रहे जगन मोहन रेड्डी

तेलुगु देसम पार्टी (तेदेपा) अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू पार्टी मुख्यालय में शुक्रवार को संवाददाता सम्मेलन में रो पड़े। आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि सत्ता में लौटने के बाद ही वह विधानसभा में कदम रखेंगे। उन्होंने कहा कि वह लोगों के बीच जाएंगे और समर्थन मांगेंगे।

By TaniskEdited By: Published: Fri, 19 Nov 2021 09:27 PM (IST)Updated: Fri, 19 Nov 2021 09:27 PM (IST)
संवाददाता सम्मेलन में रो पड़े चंद्रबाबू ।

अमरावती, प्रेट्र। तेलुगु देसम पार्टी (तेदेपा) अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू पार्टी मुख्यालय में शुक्रवार को संवाददाता सम्मेलन में रो पड़े। आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि सत्ता में लौटने के बाद ही वह विधानसभा में कदम रखेंगे। उन्होंने कहा कि वह लोगों के बीच जाएंगे और समर्थन मांगेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री अभी तक शायद ही कभी सार्वजनिक रूप से इतने भावुक दिखे हों। संवाददाता सम्मेलन में वह रोने लगे। उन्होंने आरोप लगाया कि सत्ताधारी वाईएसआर कांग्रेस उन्हें हर जगह अपमानित कर रही है।

loksabha election banner

तेदेपा प्रमुख ने कहा, 'यह वाईएसआरसी के निरंकुश शासन के खिलाफ एक धर्म युद्ध है। मैं लोगों के बीच जाकर समर्थन मागूंगा। यदि लोगों ने सहायता की तो मैं राज्य को बचाने में कामयाब रहूंगा।' इससे पहले राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता नायडू ने भावुक शब्दों में कहा कि जगन मोहन रेड्डी की अगुआई वाली पार्टी पिछले ढाई साल से लगातार उनपर लांछन लगाती चली आ रही है। चंद्रबाबू ने कहा, 'लोगों की खातिर मैं अपमान का घूंट पीता चला आ रहा हूं। शुक्रवार को उन्होंने मेरी पत्नी को भी निशाना बनाया। मैं हमेशा से सम्मान के साथ, सम्मान के लिए जीता आया हूं। मैं यह ज्यादा दिनों तक सहन नहीं कर सकता।'

चंद्रबाबू हर चीज से केवल राजनीतिक लाभ लेना चाहते हैं : वाईएसआर रेड्डी

बाद में सदन में आए मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने कहा कि विपक्षी नेता का व्यवहार और शब्द नाटक के अलावा और कुछ नहीं हैं। चंद्रबाबू हर चीज से केवल राजनीतिक लाभ लेना चाहते हैं। यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। उनका नाटक सभी को दिख रहा था। हालांकि मैं उस समय सदन के अंदर नहीं था। उन्होंने कहा कि हां, चंद्रबाबू नायडू हताशा में हैं। यह न केवल मुझे, बल्कि राज्य में सभी को पता है। राज्य की जनता ने उन्हें खुलेआम नकार दिया है। यहां तक कि अपने कुप्पम निर्वाचन क्षेत्र में भी लोगों ने उन्हें खारिज कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.