Move to Jagran APP

पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के घर चोरी, गहने और कैश गायब

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम के तमिलनाडु स्थित नुंगमबक्कम घर में चोरी हो गई। पूर्व वित्तमंत्री के घर से हीरे के जेवरात और एक लाख रुपए कैश गायब है।

By Arti YadavEdited By: Published: Sun, 08 Jul 2018 01:17 PM (IST)Updated: Sun, 08 Jul 2018 01:24 PM (IST)
पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के घर चोरी, गहने और कैश गायब
पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के घर चोरी, गहने और कैश गायब

चेन्नई (प्रेट्र)। पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम के घर चोरी की घटना सामने आई है। खबरों के अनुसार शनिवार रात घटना यह उनके चैन्नई स्थित आवास पर हुई। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक उनके घर से 1 लाख 50 हजार रुपये कैश और 50 हजार की ज्वैलरी गायब है। घटना की शिकायत नुंगमबक्कम पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई है।

loksabha election banner

आपके बता दें कि चिदंबरम और उनके परिवार के लिए इस समय मुश्किल वक्त चल रहा है। एक तरफ चिदंबरम आइएनएक्स मीडिया को दी गई मंजूरी मामले का सामना कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ उनके बेटे कार्ति चिदंबरम एयरसेल-मैक्सिस डील में मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों का सामना कर रहे हैं। कार्ति चिदंबरम पर आरोप है कि उनकी कंपनी ने आइएनएक्स मीडिया समूह को विदेशी निवेश के मामले में मंजूरी दिलाने के लिए घूस ली थी।

गौरतलब है कि यूपीए सरकार के दौरान आइएनएक्स मीडिया के फंड को फॉरेन इन्वेस्टमेंट प्रमोशन बोर्ड के जरिए मंजूरी दी गई थी। वहीं पिछले महीने ही चिदंबरम के एक रिश्तेदार शिवमूर्ति सी. की अगवा कर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.