Move to Jagran APP

Modi Govt 8 Years: मोदी सरकार की आठवीं वर्षगांठ पर अभियान चलाएगी भाजपा, 30 मई से 14 जून तक कई कार्यक्रम किए जाएंगे आयोजित

Modi Government 8 Years भाजपा मोदी सरकार के आठ साल पूरे होने के उपलक्ष्य में एक पखवाड़े तक कार्यक्रम आयोजित करेगी। यह 30 मई से 14 जून तक चलेगा। जनसंपर्क अभियान का विषय रहेगा-सुशासन और गरीबों का कल्याण।

By Dhyanendra Singh ChauhanEdited By: Published: Sat, 28 May 2022 09:59 PM (IST)Updated: Sat, 28 May 2022 10:48 PM (IST)
Modi Govt 8 Years: मोदी सरकार की आठवीं वर्षगांठ पर अभियान चलाएगी भाजपा, 30 मई से 14 जून तक कई कार्यक्रम किए जाएंगे आयोजित
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की फाइल फोटो ।

नई दिल्ली, प्रेट्र। मोदी सरकार की आठवीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में भाजपा देशभर में एक व्यापक अभियान चलाएगी। इसमें गरीबों का कल्याण और सुशासन को लेकर पार्टी की प्राथमिकता पर फोकस किया जाएगा। इस अभियान में केंद्र और भाजपा शासित राज्यों के सभी मंत्री और पार्टी के निर्वाचित जनप्रतिनिधि भाग लेंगे।

loksabha election banner

भाजपा मुख्यालय में शनिवार को पत्रकारों से बात करते हुए राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को विश्वसनीय, लोकप्रिय और निर्णायक नेता बताया। उन्होंने कहा कि भाजपा मोदी सरकार के आठ साल पूरे होने के उपलक्ष्य में एक पखवाड़े तक कार्यक्रम आयोजित करेगी। यह 30 मई से 14 जून तक चलेगा। जनसंपर्क अभियान का विषय रहेगा-सुशासन और गरीबों का कल्याण। इन मुद्दों को इसलिए चुना गया है, क्योंकि ये मोदी सरकार की प्राथमिकता में शामिल हैं। अभियान के तहत 75 घंटे का जनसंपर्क कार्यक्रम चलाया जाएगा। इसका आयोजन बूथ से लेकर राष्ट्रीय स्तर तक किया जाएगा। इसमें सभी केंद्रीय मंत्री, भाजपा शासित राज्यों के मंत्री और निर्वाचित जनप्रतिनिधि शामिल होंगे।

30 मई को पीएम मोदी अनाथ बच्चों को करेंगे चेक वितरित

अभियान का विवरण साझा करते हुए पार्टी महासचिव ने कहा कि हर दिन किसानों, महिलाओं, अनुसूचित जाति समूहों, अनुसूचित जनजाति समूहों और अल्पसंख्यकों को समर्पित किया गया है। उन्होंने कहा कि 30 मई को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कोरोना महामारी के दौरान अनाथ बच्चों को चेक वितरित करेंगे और उनके लिए विशेष छात्रवृत्ति की भी घोषणा करेंगे।

बूथ से लेकर राष्ट्रीय स्तर तक 75 घंटे का जनसंपर्क अभियान भी चलाया जाएगा

अगले दिन पीएम मोदी हिमाचल प्रदेश के शिमला के रिज मैदान से प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना कार्यक्रम के जरिए देशभर के लोगों को संबोधित करेंगे। सिंह ने आगे कहा कि मोदी सरकार सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के सिद्धांत पर काम करती है। इसलिए जनहित की हमारी योजनाओं में लोगों के बीच कोई भेदभाव नहीं है। इस अभियान के तहत बूथ से लेकर राष्ट्रीय स्तर तक 75 घंटे का जनसंपर्क अभियान भी चलाया जाएगा, जिसमें सभी केंद्रीय और राज्य मंत्री और पार्टी के निर्वाचित प्रतिनिधि गांवों का दौरा करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.