Move to Jagran APP

भारत-पाकिस्तान मैच पर असदुद्दीन ओवैसी की टिप्पणी को लेकर भाजपा ने किया पलटवार

भाजपा नेता एनवी सुभाष ने कश्मीर में आतंकी हमलों के बीच टी-ट्वेंटी व‌र्ल्ड कप के तहत भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले क्रिकेट मैच पर की गई टिप्पणी को लेकर एआइएमआइएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा ओवैसी की पार्टी नकारात्मक विचारधारा पर आधारित है।

By Arun Kumar SinghEdited By: Published: Wed, 20 Oct 2021 09:13 PM (IST)Updated: Wed, 20 Oct 2021 09:13 PM (IST)
भारत-पाकिस्तान मैच पर असदुद्दीन ओवैसी की टिप्पणी को लेकर भाजपा ने किया पलटवार
एआइएमआइएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा

 हैदराबाद, एएनआइ। भाजपा नेता एनवी सुभाष ने कश्मीर में आतंकी हमलों के बीच टी-ट्वेंटी व‌र्ल्ड कप के तहत भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले क्रिकेट मैच पर की गई टिप्पणी को लेकर एआइएमआइएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, ओवैसी की पार्टी नकारात्मक विचारधारा पर आधारित है। ऐसे में निश्चित रूप से पार्टी के नेता, कार्यकर्ता हमेशा देश और सत्ताधारी पार्टी के बारे में नकारात्मक बोलते हैं। उन्होंने कहा, ओवैसी को पता नहीं रहता है या वह दिखावा करते हैं कि वह मोदी सरकार द्वारा लागू की गई कल्याणकारी योजनाओं के बारे में नहीं जानते।

loksabha election banner

ओवैसी ने की थी केंद्र सरकार की आलोचना

गौरतलब है कि ओवैसी ने गत दिनों केंद्र सरकार की आलोचना करते हुए कहा था कि कश्मीर में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में सैनिक व आम लोग मारे जा रहे हैं और 24 तारीख को भारत, पाकिस्तान के साथ मैच खेलने के लिए तैयार है। ओवैसी ने कहा था कि कश्मीर में हथियार आ रहे हैं और आप मैच खेलेंगे। पाकिस्तान से आतंकी यहां आ रहे हैं। एलओसी पर आपने ऐसा सीजफायर किया कि अब ड्रोन से हथियार आते हैं। अनुच्छेद 370 हटाते वक्त आपने कहा था कि कश्मीर से आतंकवाद खत्म हो गया। कुछ खत्म नहीं हुआ है। जो कश्मीर में हो रहा है ये मोदी सरकार की नाकामी है।

कई सालों बाद क्रिकेट में आमने-सामने होंगे भारत-पाक

दोनों देशों में तनाव के कारण कई सालों से भारत और पाक के बीच द्विपक्षीय क्रिकेट सीरिज बंद है। T20 वर्ल्डकप 2021 में 24 अक्टूबर के मैच में भारत और पाकिस्तान की क्रिकेट टीमें करीब पांच साल बाद एक-दूसरे के आमने-सामने आएंगी। अब तक हुए पाचों T20 वर्ल्डकप मैचों में भारत ने पाकिस्तान को शिकस्त दी है। दोनों टीमों के बीच आखिरी मैच टी20 वर्ल्डकप के दौरान 19 मार्च 2016 को कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला गया था। इसमें भारत ने पाकिस्तान को 6 विकेट से हराया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.