नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस से लड़ाई के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से किए गए आह्वान के महत्व को रेखांकित करते हुए भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं से उसके क्रियान्वयन का आह्वान किया।

उन्होंने कहा, 'मैं पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान करता हूं कि वे कोरोना वायरस से लड़ाई के लिए प्रधानमंत्री मोदी के आह्वान के क्रियान्वयन में मदद करें। भाजपा प्रमुख नड्डा ने कहा, 'मैं प्रधानमंत्री को आश्वस्त करना चाहता हूं कि सभी पार्टी कार्यकर्ता कोरोना वायरस से लड़ाई में जनता के साथ खड़े होंगे और सकारात्मक भूमिका निभाएंगे

नड्डा के अनुसार, पीएम मोदी जी ने 22 मार्च को शाम पांच बजे डॉक्टर, पैरामेडिकल स्टाफ और आवश्यक सेवाओं में लगे लोगों को सम्मान देने का भी सुझाव दिया है। इसके साथ ही नड्डा ने कहा कि हमें उन्हें संदेश देना है कि इस कार्य में सारा देश उनके साथ खड़ा है। कोरोना के चलते अर्थव्यवस्था पर पड़ने वाला प्रभाव को देखते हुए COVID 19 इकॉनोमिक टास्क फोर्स के गठन की बात कही गई है। जो कि वित्त मंत्री की अध्यक्षता में ये काम करेगा और सुझाव आएंगे उसे हम पूरा करेंगे।

अमित शाह ने भी लोगों से की अपील

वहीं, जनता कर्फ्यू को लेकर ग्रह मंत्री अमित शाह ने कहा कि 22 मार्च सायं 5 बजे कोरोना को लेकर विषम परिस्थिति में मानवता की सेवा में लगे सभी लोगों के प्रति अपना धन्यवाद अर्पित करने का प्रधानमंत्री जी का सुझाव न सिर्फ इन लोगों को हमारी कृतज्ञता दर्शायेगा बल्कि ‘सेवा परमो धर्म’ पर अड़िग इन सभी लोगों को एक नयी शक्ति भी प्रदान करेगा।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021