Move to Jagran APP

कर्नाटक भाजपा में बगावती सुर, लंबे समय तक कर्नाटक के मुख्यमंत्री नहीं रहेंगे बी.एस. येदियुरप्पा

भाजपा विधायक बसंगौड़ा पी यतनाल ने कहा कि मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा लंबे समय तक सीएम नहीं रहेंगे। उन्होंने कहा कि यहां तक कि आलाकमान भी उनसे थक गया है। उन्होंने आगे कहा कि अगला सीएम उत्तर कर्नाटक से होंगे।

By Ayushi TyagiEdited By: Published: Tue, 20 Oct 2020 01:07 PM (IST)Updated: Tue, 20 Oct 2020 01:07 PM (IST)
कर्नाटक भाजपा में बगावती सुर, लंबे समय तक कर्नाटक के मुख्यमंत्री नहीं रहेंगे बी.एस. येदियुरप्पा
कर्नाटक के विजयपुरा से भाजपा विधायक बसंगौड़ा पी यतनाल।

बेंगलुरु, एएनआइ। कर्नाटका भाजपा में बगावत के सुर नजर आ रहे हैं। विजयपुरा बसनागौड़ा में भाजपा विधायक बसंगौड़ा पी यतनाल ने मंगलवार को कहा कि मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा “लंबे समय तक सीएम नहीं रहेंगे। यहां तक कि आलाकमान भी उनसे थक गया है। उन्होंने आगे कहा कि अगला सीएम उत्तर कर्नाटक से होंगे।

loksabha election banner

 बीजेपी विधायक ने कहा कि सीएम को जल्द बदला जाए क्योंकि राज्य के ज्यादातर वरिष्ठ नेता बीएस येदियुरप्पा से खुश नहीं हैं। पीएम मोदी ने यह भी कहा कि अगला सीएम उत्तर कर्नाटक से होगा। येदियुरप्पा हमारी वजह से सीएम बने, उत्तर कर्नाटक पीपीएल ने 100 विधायक दिए जिससे वे सीएम बने। 

उन्होंने कहा कि मैंने विजयपुरा नगर निगम को 125 करोड़ रुपये के विशेष अनुदान को रद्द करने पर श्री येदियुरप्पा के साथ लड़ाई लड़ी है। मैंने उसे बहाल करने की अपील की, लेकिन वह नहीं माना। मैं इसे लेकर परेशान हूं। मैंने पार्टी के अन्य नेताओं को इसके बारे में बताया है। कुछ वरिष्ठ नेता मुझसे सहमत हैं कि सीएम जल्द ही बदल जाएगा।

बासनगौड़ा यतनाल इतने पर ही नहीं रुके उन्होंने येदियुरप्पा की आलोचना करते हुए कहा कि येदियुरप्पा सिर्फ अपने विधानसभा क्षेत्र शिवमोगा तक सीमित रह गए हैं। उन्होंने कहा कि येदियुरप्पा ने उत्तरी कर्नाटक के लोगों के लिए कुछ नहीं किया है। भाजपा विधायक ने येदियुरप्पा पर उत्तरी जिलों में आयी बाढ़ की समस्या से भी ठीक तरह से नहीं निपटने के आरोप लगाए है। 

जानकारी के लिए बता दें कि यतनलाल ने जनसभा को संबोधित करते हुए सार्वजनिक रूप से ये बात कही है। इससे पहले भी हाल के दिनों में कर्नाटक भाजपा में असंतोष की झलक दिखाई दी। हालांकि, एक मीडिया संस्थान से बात करते हुए कर्नाटक भाजपा के प्रवक्ता गणेश कार्निक ने दावा करते हुए कहा कि यतनलाल एक वरिष्ठ नेता है लेकिन, वह आमूमन इस तरह के बयान देते रहते हैं।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान कोर्ट का फैसला, ब्रिटेन के अखबारों में शरीफ के खिलाफ प्रकाशित नहीं की जाएगी उद्घोषणा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.