हैदराबाद, एएनआइ। एआइएमआइएम (AIMIM) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने एकबार फिर भाजपा पर हमला किया है। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी तौर पर तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव को नहीं हरा सकते क्योंकि बाद में कट्टर हिंदू हैं।

ओवैसी ने यहां तेईगल कुंटा में एक सार्वजनिक बैठक में कहा, 'भाजपा कहती है कि वे तेलंगाना में सरकार बनाएंगे। के चंद्रशेखर राव एक कट्टर हिंदू हैं, अगर मोदी दो मंदिरों में जाते हैं, तो केसीआर छह में जाएंगे।' AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि बीजेपी जानती है कि वह केसीआर को चुनावी शिकस्त देने के लिए हिंदुत्व का इस्तेमाल नहीं कर सकती। मंत्री ने आगे कहा कि वह हिंदू धर्म के खिलाफ नहीं हैं, लेकिन हिंदुत्व के खिलाफ हैं।

ओवैसी ने बजट में एक करोड़ मुस्लिम छात्रों को छात्रवृत्ति प्रदान करने के वादे को पूरा नहीं करने के लिए केंद्रीय अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी पर निशाना साधा। ओवैसी नेकहा, 'नकवी ने हर साल एक करोड़ मुस्लिम छात्रों को छात्रवृत्ति देने का वादा किया था। केंद्रीय बजट में छात्रवृत्ति क्यों नहीं दी गई ?'

'जय श्रीराम' पर औवैसी का बयान
कुछ दिनों पहले ओवैसी ने कथित तौर पर 'जय श्री राम' और 'वंदे मातरम' नहीं बोलने पर मुसलमानों की पिटाई पर भी बोला था। ओवैसी ने कहा था, 'लोगों को पीटा जा रहा है क्योंकि वह जय श्री राम और वंदे मातरम के नारे नहीं लगाते हैं। ऐसी घटनाएं रुकने वाली नहीं हैं। केवल मुसलमानों और दलितों को निशाना बनाया जा रहा है। ऐसी घटनाओं के पीछे संगठन हैं और ये सभी संघ परिवार से जुड़े हुए हैं।' 

राजस्थान में 2 साल पहले मॉब लिंचिंग में मारे गए पहलू खान के खिलाफ राजस्थान पुलिस ने चार्जशीट दायर की है। इस पर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा, 'यह कांग्रेस का दोहरा चरित्र है। जब पहलू खान पर हमला किया गया, तो कांग्रेस ने इसकी निंदा की।

Posted By: Shashank Pandey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप