Move to Jagran APP

The Accidental Prime Minister: अनुपम बोले- ऑस्कर के लिए भेजी जानी चाहिए यह फिल्म

अनुपम ने कहा कि फिल्म में मैंने सिर्फ किरदार निभाया है। ये रोल मेरे लिए काफी चुनौतीपूर्ण रहा।

By Manish NegiEdited By: Published: Fri, 28 Dec 2018 06:06 PM (IST)Updated: Fri, 28 Dec 2018 06:24 PM (IST)
The Accidental Prime Minister: अनुपम बोले- ऑस्कर के लिए भेजी जानी चाहिए यह फिल्म
The Accidental Prime Minister: अनुपम बोले- ऑस्कर के लिए भेजी जानी चाहिए यह फिल्म

नई दिल्ली, जेएनएन। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के राजनीतिक जीवन पर बनी फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' (The Accidental Prime Minister) पर विवाद थम नहीं रहा है। फिल्म पर मचे घमासान के बीच अभिनेता अनुपम खेर ने शुक्रवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने कहा 'सिनेमा के इतिहास में ये फिल्म बहुत क्रांतिकारी होगी। इस फिल्म को ऑस्कर अवॉर्ड के लिए भेजा जाना चाहिए। सेंसर बोर्ड फिल्म को पहले ही मंजूरी दे चुका है। कोई तीसरी ताकत फिल्म को रिलीज होने से नहीं रोक सकती है।' अनुपम ने कहा कि फिल्म में मैंने सिर्फ किरदार निभाया है। ये रोल मेरे लिए काफी चुनौतीपूर्ण रहा।

loksabha election banner

गौरतलब है कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद महाराष्ट्र यूथ कांग्रेस इसके विरोध पर उतर गया है। यूथ कांग्रेस ने रिलीज से पहले फिल्म को कांग्रेस नेताओं को दिखाने की मांग की है। वहीं, पार्टी के वरिष्ठ नेता पीएल पूनिया ने इसे ध्‍यान बांटने की तरकीब बताया है।

'विरोध जितना, पब्लिसिटी उतनी मिलेगी'
इससे पहले, शुक्रवार सुबह अनुपम खेर ने कहा था कि द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का जितना विरोध होगा, उतनी ही फिल्‍म को पब्लिसिटी मिलेगी। फिल्‍म की कहानी जिस किताब पर आधारित है, वो 2014 में आई थी। तब कोई विरोध क्‍यों नहीं किया गया। उन्‍होंने कहा, 'हाल ही में राहुल गांधी जी का ट्वीट पढ़ा था, जिसमें अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर उन्‍होंने बोला था। इसलिए मुझे लगता है कि राहुल गांधी को अब फिल्‍म का विरोध कर रहे, लोगों को डांटना चाहिए क्‍योंकि वे गलत कर रहे हैं।'

11 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म
बतादें कि ये फिल्म संजय बारू की किताब 'The Accidental Prime Minister' पर आधारित है। संजय बारू मई 2004 से अगस्त 2008 तक पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार के पद पर कार्यरत रह चुके हैं। ये फिल्‍म 11 जनवरी को सिनेमाघरों पर दस्तक देगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.